logo-image

प्रेमिका से मिलने घर के बाहर निकला था युवक, अगले दिन मिला सिरकटा शव

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक की कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है. पटना की न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में युवक का सिरकटा शव बरामद हुआ है.

Updated on: 13 Dec 2020, 03:44 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक की कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है. पटना की न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में युवक का सिरकटा शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान पटना शहर के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर के रहने वाले 18 वर्षीय अंशु कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बेटी के साथ 53 वर्षीय मां ने भी रचाई शादी, बच्चे बोले 'अब खुश हूँ'

लड़के के परिजन एक लड़की के परिवारवालों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अंशु का पड़ोस की एक लड़की सभ्या मलिक के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था. कहा यह भी जा रहा है कि बीती देर रात अंशु को सभ्या ने मिलने के लिए घर के पास बुलाया था. इसके बाद जब अंशु अपने घर से निकला, लेकिन फिर वह वापस घर नहीं लौटा. घरवालों की उसकी तलाश शुरू ली. लेकिन कोई पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें: मां ने बेटे की हत्या कर घी-मसाले से शव भून हड्डियों को छत पर फेंका

आज सुबह अंशु का शव बरामद किया गया. मृतक के परिजनों ने लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. अंशु का शव मिलने के बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने लड़की के घर पर पथराव भी कर दिया. हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. पटना सिटी के डीएसपी ने भी हत्या की पुष्टि की है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी लड़की को भी हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.