News Nation Logo
Banner

मां ने बेटे की हत्या कर घी-मसाले से शव भून हड्डियों को छत पर फेंका

एक मां ने अपने 25 साल के जवान बेटे की निर्मतता से हत्या कर शव को घी, कपूर और मसालों के साथ जला दिया. इसके बाद हड्डियों को घर की छत पर फेंक दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 12 Dec 2020, 01:39:21 PM
Mother Killed Son

रोंगटे खड़ी कर देने वाली हत्या सिर्फ तंत्र-मंत्र के फेर में हुई. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कोलकाता:

अपराध की दुनिया में ऐसी कई खबरें सामने आती हैं, जिन्हें पढ़-सुनकर रूह कांप जाती है. ऐसी ही एक घटना पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सामने आई है. वहां एक मां ने अपने 25 साल के जवान बेटे की निर्मतता से हत्या कर शव को घी, कपूर और मसालों के साथ जला दिया. इसके बाद हड्डियों को घर की छत पर फेंक दिया. पुलिस के अनुसार महिला ने तंत्र विद्या के चक्कर में इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाली आरोपी महिला का नाम गीता माहेनसरिया है. उसका अपने पति अनिल के साथ विवाद चल रहा है, जिस कारण कई सालों से दोनों अलग रह रहे हैं. यह घटना उस वक्त प्रकाश में आई, जब कई दिनों तक बड़े बेटे अर्जुन (25) से संपर्क नहीं होने पर पिता अनिल ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

इसके बाद बिधाननगर ईस्ट थाने के पुलिसकर्मियों ने एजे ब्लॉक स्थित दो मंजिला मकान में एक पुरुष की आधी जली हड्डियों के अवशेष बरामद किए. आरोपी मां गीता और छोटे बेटे विदुर (22) को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. घटनास्थल से एक बड़ी कड़ाही, जले मास्क बरामद हुए. खून से सना एक पत्थर भी मिला, जिससे हत्या को अंजाम दिया गया. जलाने के बाद बची हड्डी को तौलिए में लपेट कर छत तक लाया गया.

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी गीता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि जलने की बदबू को कम करने के लिए कपूर, घी, मसालों का इस्तेमाल किया गया. हत्या, षड्यंत्र, आपराधिक साजिश सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. कोर्ट ने आरोपियों के मानसिक स्वास्थ्य का चेकअप करने का आदेश दिया है. पुलिस ने हड्डियों के सैंपल को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा है. वहीं फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है.

पिता अनिल ने बताया, 'मेरे बेटे अर्जुन को हार्ट और न्यूरो से संबंधित कुछ प्रॉब्लम थी. घर में किसी तरह की आर्थिक समस्या नहीं है. बड़ा घर, दो कार, जूलरी है. मेरा छोटा बेटा ऊटी में पढ़ता है. बेटी को भी बेहतर शिक्षा मिल रही है. बिजनस भी बढ़िया चल रहा है. पूरे परिवार को किसी तरह की आर्थिक समस्या नहीं है.'

First Published : 12 Dec 2020, 01:39:21 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.