logo-image

प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने पकड़कर कराई शादी, सिर्फ 15 दिन ही चली आशिकी

जहानाबाद में प्रेमी प्रेमिका की ग्रामीणों ने पकड़कर शादी करा दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. केवल 15 दिनों की मुलाकात में दोनों का प्यार इस कदर प्रमाण चढ़ा कि सारी मर्यादा ही भूल गए. प्रेमी एक सर्कस में काम करता था.

Updated on: 22 Jan 2023, 12:54 PM

highlights

  • प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा
  • ग्रामीणों ने  प्रेमी जोड़े की करवा दी शादी 
  • केवल 15 दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

Jehanabad:

जहानाबाद में प्रेमी प्रेमिका की ग्रामीणों ने पकड़कर शादी करा दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. केवल 15 दिनों की मुलाकात में दोनों का प्यार इस कदर प्रमाण चढ़ा कि सारी मर्यादा ही भूल गए. प्रेमी एक सर्कस में काम करता था और इसी क्रम में जहानाबाद आया था और उसकी मुलाकात गुड़िया से हो गई जो उसी गांव की रहने वाली थी, दोनों में बातचीत होनी शुरू हो गई. दोनों ने एक दूसरे के साथ मरने जीने की कसमें भी खा ली. इसी बीच प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके गांव चला गया लेकिन गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर दोनों की शादी करवा दी.  

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी 

मामला जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के चिकसौरा गांव कि है जहां एक प्रेमी देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. ग्रामीणों को देखते ही प्रेमी ने मौके से भागने की कोशिश भी की लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और दोनों की शादी करवा दी. ये शादी पंचायत के मुखिया व सरपंच के मौजूदगी में प्रेमी बिकास कुमार और प्रेमिका गुड़िया कुमारी की हिंदू रीति रिवाज से गांव के विष्णु भगवान के मंदिर में सात फेरे दिलवा दिए गए. 

यह भी पढ़ें : भागलपुर पुलिस का जबरदस्त एक्शन, डेढ़ घंटे के अंदर अगवा शख्स को छुड़ाया

केवल 15 दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

आपको बता दें कि प्रेमी और प्रेमिका के बीच केवल 15 दिनों से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी बिकास कुमार ने बताया कि वो सर्कस में काम करने महदीपुर आया थे और इसी दौरान गांव की एक लड़की गुड़िया से उसे प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली और 15 दिन बीत जाने के बाद युवक अपनी प्रेमिका गुड़िया से मिलने के लिए गांव में चला गया. जहां दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया और गांव वाले ने प्रेमी और प्रेमिका की गांव के ही विष्णु भगवान के मंदिर में शादी करवा दी. जहां करीब सैकड़ों ग्रामीणों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया. प्रेमी प्रेमिका की इस अजीब शादी को देखने के लिए सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट - पवन कुमार