logo-image

युवक का हथियार लेकर डांस करने का वीडियो वायरल, युवक का आरजेडी पार्टी से है संबंध !

ताजा मामला मोतिहारी से है जहां एक युवक ने हाथो में हथियार लेकर डांस करने का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 Feb 2023, 01:47 PM

highlights

  • युवक ने हाथो में हथियार लेकर डांस करने का बनाया विडियो 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल 
  • 30 जनवरी को भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव को बुलाया गया था

Motihari:

आजकल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं. जिसमें कई लोग अपनी दबंगई दिखाने से भी पीछे नहीं हटते हैं. आय दिन सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो नजर आती है. बिहार जैसे राज्य में तो ये एक चलन जैसा हो गया है. कभी बंदूक लेकर लोग नाचते दिखते है तो कभी हर्ष फायरिंग तो कभी बंदूक के साथ फोटो वायरल होती है. ताजा मामला मोतिहारी से है जहां एक युवक ने हाथो में हथियार लेकर डांस करने का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

हथियार लेकर डांस करने का विडियो हुआ वायरल 

मामला मोतिहारी के आदापुर थाना क्षेत्र के कानुनिया कटकेनवा गांव की है. जहां सरस्वती पूजा के बाद युवकों ने भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव को 30 जनवरी की रात में बुलाया था. रात भर कार्यक्रम चलता रहा लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद एक युवक ने भोजपुरी गाना बजा हाथो में हथियार लेकर डांस करने का वीडियो बनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल दिया. जिसके बाद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें : बेटियों के लिए डांक विभाग विशेष अभियान करने जा रही शुरू, जानिए क्या है योजना 

क्या युवक का आरजेडी पार्टी से है कोई संबंध

जिस युवक का हथियार के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. उसके एफबी अकाउंट में उसका नाम आरजेडी बदमाश अहिरान लिखा है. जो की सोचने वाली बात है कि क्या इस युवक का आरजेडी पार्टी से कोई संबंध है. वहीं, जब युवक का अकाउंट खंगाला गया तो होली के समय में भी उसने हथियार के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला था. हैरानी की बात है कि आदापुर थाना क्षेत्र में भोजपुरी सिंगर का रात भर कार्यक्रम होता है. युवक हथियार लहराते वीडियो बनाते हैं लेकिन वहां के थानेदार को इसकी भनक तक नहीं लगती है. हथियार के साथ वायरल हो रहे फोटो और वीडियो के बारे में जब आदापुर थानाध्यक्ष राजीव नयन प्रसाद से पूछा गया तो उन्हों ने बताया कि इस बात की उन्हें कोई जानकारी है ही नहीं, थानाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है.