News Nation Logo
Banner

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था के चलते प्रवासी मजदूर की मौत, कई दिनों से बिगड़ी थी तबीयत

बिहार के बेगूसराय में एक प्रवासी मजदूर की मौत क्वॉरेंटाइन सेंटर में हो गई. बताया जाता है कि कोलकाता से 13 दिन पूर्व प्रवासी मजदूर अपने गांव लौटा था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 May 2020, 11:53:36 AM
death

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था के चलते प्रवासी मजदूर की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेगूसराय:  

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में एक प्रवासी मजदूर की मौत क्वॉरेंटाइन सेंटर में हो गई. बताया जाता है कि कोलकाता से 13 दिन पूर्व प्रवासी मजदूर अपने गांव लौटा था. जिसके बाद से वह क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहा था. मृतक की पहचान मोहम्मद सईद के रूप में हुई है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा सिमरी मध्य विद्यालय क्वॉरेंटाइन सेंटर की है. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: पटना में दर्दनाक हादसा, खेल रहे बच्चे कंक्रीट से बने स्लैब के नीचे दबे, 3 बच्चों की मौत

बताया जाता है कि आज दोपहर शकरपुरा गांव निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद सईद के सीने में तेज दर्द उठा, इसकी सूचना चिकित्सकों को दी गई. जब तक चिकित्सक मौके पर पहुंचे, तब तक प्रवासी मोहम्मद सईद की मौत हो गई. मौत की सूचना पर बखरी एसडीओ समेत सभी अधिकारी सेंटर पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की. सेंटर में रह रहे मजदूर और परिजनों ने कहा कि सेंटर पर कोई व्यवस्था नहीं है, मृतक की तबीयत कई दिनों से खराब थी, जिसकी शिकायत कई बार की गई. लेकिन उचित इलाज नहीं कराया गया. डॉक्टर ने सिर्फ गैस की दवा दी थी.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस के मामले 3 हजार के पार, अब तक 15 मौतें

बता दें कि इसके साथ ही 2 दिन पूर्व कुछ प्रवासी मजदूरों की गलतियों के कारण सभी मजदूरों को धूप में एक घंटा खड़ा कर दिया गया था. जिसके बाद से मोहम्मद सईद की तबीयत और बिगड़ रही थी.‌ डॉक्टरों ने उसे गैस की दवा भी दी थी. लेकिन इलाज में लापरवाही के कारण आज मोहम्मद सईद की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. शाहिद की मौत किस वजह से हुई है, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 28 May 2020, 11:53:36 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.