logo-image

'आसाराम जैसा होगा बागेश्वर वाले बाबा का हाल...' नीतीश के मंत्री का विवादित बयान

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच जेडीयू कोटे से मंत्री ने भी धीरेंद्र शास्त्री की तुलना आशाराम से कर डाली है.

Updated on: 05 May 2023, 05:50 PM

highlights

  • बागेश्वर बाबा के दौरे पर जारी है सियासत
  • नीतीश के मंत्री ने दिया विवादित बयान
  • कहा-आशाराम जैसा होगा बागेश्वर बाबा का हाल

Patna:

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच जेडीयू कोटे से मंत्री ने भी धीरेंद्र शास्त्री की तुलना आशाराम से कर डाली है. दरअसल , जेडीयू कोटे से मंत्री और सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले नेता अशोक चौधरी से जब बागेश्वर बाबा से जुड़ा सवाल किया गया और बताया गया कि उनका कार्यक्रम पटना में है तो उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा के आगमन से कोई फर्क मुझे या बिहार को नहीं पड़ेगा आसाराम भी पटना आए थे उनका क्या हाल हुआ सभी जानते हैं. आशाराम अभी किस हाल में है वो सभी को मालूम है. जिन्हें इन जैसे बाबाओं का स्वागत करना है वह करे, हमलोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें-नालंदा हिंसा: मणिराम अखाड़ा में सम्राट चौधरी ने शुरू किया धरना, विजय सिन्हा भी मौजूद, नीतीश सरकार पर बोला करारा हमला

वहीं, बजरंग दल को बैन करने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि, बजरंज दल के लोग धार्मिक उन्माद फैलाने का काम करते है और यही कारण है कि कांग्रेस द्वारा उसे अपने चुनावी एजेंडे में बैन करने की बात कही गई है. कोई बजरंग लिखवा लेने से हनुमान जी का अनुयायी नहीं बन जाता. ये सब पाखंडी हैं और इनका हाल मुंह में राम बगल में छूरा रखने वाला है. अगर जनता हमारे साथ आएगी तो हम इन्हें जरूर सबक सिखा सकते हैं.

बाबा बागेश्वर को रोकने की सरकार की ताकत नहीं: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने बाबा बागेश्वर के दौरे पर चल रहे सियासत पर कहा कि क्या सरकार की ताकत है, इसे रोकने की. यह वोट के सौदागर हैं, इन्हें सिर्फ हिंदू धर्म में उन्माद देखने को मिलता है, तो कभी इन्हें हिंदू आतंकवाद दिखते हैं. हिंदू के संतों का अपमान करते हैं. बागेश्वर महाराज सनातन हिंदू के एक धर्मगुरु हैं, अगर बागेश्वर महाराज वीरेंद्र शास्त्री जी आएंगे और यह सरकार विरोध करेगी तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मोदी जी विकास कर सत्ता में लौटते हैं. 

दलितों की जमीन पर कब्रिस्तान बनाने की साजिश

वहीं, गिरिराज सिंह ने कहा कि 33 साल तक या सरकार सामाजिक न्याय केवल ब्राह्मणों को गाली देकर, उन्माद फैलाकर, सत्ता में आना चाहती है, तो यह समाज ही उन्हें वापस लौटा देगी. सम्राट चौधरी के आने से इस सरकार में घबराहट देखी जा रही है. नीतीश कुमार में बेचैनी हो गई है. गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया है. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि दलितों की जमीन पर कब्रिस्तान बनाने की साजिश बेगूसराय में हो रही है. 

बता दें कि बाबा बागेश्वर 13 मई 2023 से 17 मई 2023 तक बिहार दौरे पर रहेंगे.