logo-image

दबंगों ने घर में घुसकर 5 लोगों की कर दी पिटाई, जान से मारने की भी दी धमकी

छोटी सी बात पर दबंगों ने घर में घुसकर 5 लोगों की पिटाई कर दी. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Updated on: 30 Jan 2023, 08:41 AM

highlights

  • दबंगों ने घर में घुसकर 5 लोगों की कर दी पिटाई 
  • पीड़ित को जान से मारने की भी दी गई धमकी 
  • पीड़ित ने 12 से अधिक लोगों पर लगाया आरोप 

Lakhisarai:

बिहार में दबंगई आम बात है आय दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. कभी दिन दहाड़े गोली मार दी जाती है तो कभी घर में घुस कर पिटाई कर दी जाती है. लखीसराय से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां छोटी सी बात पर दबंगों ने घर में घुसकर 5 लोगों की पिटाई कर दी. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो हालत चिंताजनक बनी हुई है. इतना ही नहीं पीड़ित को थाने में जाने से भी मना किया ऐसा करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. 

दबंगों ने घर में घुसकर कर दी पिटाई 

मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के पठुआ गांव का बताया जा रहा है. दरअसल पीड़ित परिवार ने उन्हें अपने जानवर को उनके खेत में फसल चराने से मना किया था. जिस पर वो गुस्सा हो गए और दबंगों ने घर में घुसकर उनकी पिटाई के दी. इस मारपीट में पांच लोग घायल हो गए हैं. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है. पीड़ित ने बताया कि देर रात दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के पांच सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें दो की हालत गंभीर है. सभी को स्थानीय लोगों के द्वारा पिपरिया पीएचसी इलाज के लिए लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : मूर्ति विसर्जन के दौरान कई जिलों में हुआ विवाद, मारपीट में कई लोग हुए घायल

पीड़ित परिवार को जान से मारने की मिली धमकी 

घायल सलूजा देवी ने बताया कि खेत में हमारी फसल लगी हुई है और दबंगों के द्वारा फसल को बार-बार जानवर से बर्बाद कर दिया जा रहा था. जिसका विरोध करने के बाद दबंग लाठी-डंडा लेकर घर में घुस गए और सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद उन्होंने धमकी भी दी कि अगर थाना में आवेदन दिया तो सभी को गोली से मार देंगे. पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए 12 से अधिक लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

रिपोर्ट - अजय झा