logo-image

Gaya News: शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

दूल्हे की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी नई नवेली दुल्हन ने ही की थी. नई नवेली दुल्हन ही अपने मौसेरे बहनोई उपेंद्र यादव के साथ मिलकर अपने दुल्हे पति की हत्या कराने की साजिश रची थी.

Updated on: 08 Jun 2023, 10:20 AM

highlights

  • बहनोई के साथ दुल्हन का था अवैध संबंध 
  • एसआईटी का किया गया था गठन 
  • शादी से पूर्व भी जान से मारने की रची थी साजिश 

Gaya:

बिहार के गया में शादी के दूसरे दिन बाद दूल्हे की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे, दूल्हे की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी नई नवेली दुल्हन ने ही की थी. नई नवेली दुल्हन ही अपने मौसेरे बहनोई उपेंद्र यादव के साथ मिलकर अपने दुल्हे पति की हत्या कराने की साजिश रची थी. दुल्हे पति की हत्या के एक सप्ताह बाद अज्ञात व्यक्ति का शव आमस थाना क्षेत्र से बरामद हुआ था. 

बहनोई के साथ था अवैध संबंध 

एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि दुल्हन का शादी से पहले ही अपने ही बहनोई के साथ अवैध संबंध था. दोनों का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था. गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के लकड़ाही गांव निवासी अशोक कुमार की 29 मई को शादी हुई थी और शादी के अगले ही दिन दूल्हे को किसी दोस्त का फोन आता है. जिसके बाद वो घर से बाहर चला जाता है और फिर कभी लौटकर वापस नहीं आता है. पुलिस ने बताया कि अपने पति की सरि जानकारी दुल्हन ही अपने प्रेमी को दे रही थी और जैसे ही पति घर से बाहर निकला दुल्हन के प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. 

एसआईटी का किया गया था गठन 

इस मामले की जांच के लिए पुलिस पदाधिकारी शेरघाटी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. जिसके बाद छापेमारी शुरू की गई तो पति के शव को आमस थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. जिसके बाद मृतक को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया था. 

यह भी पढ़ें : 'गालीबाज' केके पाठक समेत कई IAS अफसरों का तबादला, पढ़िए-कौन, कहां पहुंचा

शादी से पूर्व भी जान से मारने की रची थी साजिश 

पुलिस ने आरोपी दुल्हन से जब पूछताछ  शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. दुल्हन ने बताया की उसका प्रेम प्रसंग अपने ही मौसेरे बहनोई से चल रहा था. इस बात को जानकरी शादी से पहले ही पति को हो गई थी ऐसे में हमने शादी से पहले ही उसने मारने की साजिश रची थी, लेकिन उस समय वो बच गया था. शादी के बाद हमने दुबारा साजिश रची और उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी बहनोई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.