logo-image

Bihar News: आरोपियों ने मुहर्रम जुलूस का उठाया फायदा, नाबालिग के साथ किया गंदा काम

अररिया में इस जुलूस का फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. लड़की मुहर्रम का जुलुश देखने के लिए घर से निकली थी, तब ही गांव के ही दो युवक पहले तो नाबालिग को जबरदस्ती उठाकर ले गए.

Updated on: 29 Jul 2023, 03:30 PM

highlights

  • नाबालिग के साथ घिनौनी वारदात को दिया अंजाम 
  • मुहर्रम का जुलुश देखने के लिए घर से निकली थी नाबालिग 
  • ग्रमीणों ने दोनों आरोपी को पकड़ लिया

Araria:

आज पूरे राज्य में मुहर्रम का त्योहार मनाया जा रहा है. जिसे लेकर जगह जगह जुलूस निकाला जा रहा है, लेकिन अररिया में इस जुलूस का फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. लड़की मुहर्रम का जुलुश देखने के लिए घर से निकली थी, तब ही गांव के ही दो युवक पहले तो नाबालिग को जबरदस्ती उठाकर ले गए और सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बेहोशी की हालत में उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. घंटों नाबालिग खेत में ही पड़ी रही. 

 दोनों आरोपी मौके से हो गए फरार 

घटना अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. मुहर्रम का त्योहार होने के कारण हर जगह शोर शराबा था. नाबालिग जुलुश को देखने के लिए ही अपने ही घर के बगल में गई थी. जिसका फायदा उठाते हुए दो युवक उसके पास आये और उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गए. शोर शराबे के कारण किसी ने उसकी आवाज सुनी ही नहीं. दोनों आरोपी उसे गांव के ही खेत में ले गए और फिर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.      

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव को लेकर नड्डा ने बनाई नई टीम, आरके सिन्हा के बेटे का हुआ प्रमोशन

बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग

नाबालिग की उम्र 17 साल बताई जा रही है. जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन ने से खोजना शुरू किया तो गांव से दूर खेत में बेहोशी की हालत में उसे पाया गया. नाबालिग के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. वहीं, पीड़िता ने होश में आने के बाद सारी बात बताई. जिसके बाद ग्रमीणों ने दोनों आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.