logo-image

बिहार में प्रेमी-प्रेमिका का आतंक, इस तरह से गर्लफ्रेंड देती थी घटनाओं को अंजाम

अरवल जिले के किंजर थाने पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने अपाचे बाइक पर सवार एक युवती के पास से चार देसी कट्टा, एक मैगजीन, एक मोटरसाइकिल और 13 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं.

Updated on: 11 Jan 2023, 06:56 PM

highlights

  • बिहार में प्रेमी-प्रेमिका का आतंक
  • गर्लफ्रेंड देती थी घटनाओं को अंजाम
  • घेराबंदी कर पुलिस ने अपराधियों को दबोचा

 

Arwal:

अरवल जिले के किंजर थाने पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने अपाचे बाइक पर सवार एक युवती के पास से चार देसी कट्टा, एक मैगजीन, एक मोटरसाइकिल और 13 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं. महिला अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार होकर थैले में हथियार लेकर जा रही थी. तभी गस्ती के दौरान किंजर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार को शक होने के बाद उसका पीछा किया तो बाइक सवार 2 लोग फरार हो गए. युवती भागने में असफल रही, तभी पुलिस ने युवती को दबोच लिया. घेराबंदी कर उसके प्रेमी और अन्य साथी गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी की, लेकिन दो अपराधी फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- एक मिस कॉल से शुरू हुई 'लव स्टोरी', रचाई शादी तो मां-बाप बने विलेन

प्रेमिका के साथ मिलकर दिए कई बड़ी घटना को अंजाम
फरार आरोपी रंजीत कुमार एक साथी महिला के आड़ में राजधानी से लेकर अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया और आरा सहित कई जिलों में आसानी से हथियार तस्करी करता है. अपने गिरोह के साथ मिलकर बड़ी लूट की घटना को भी अंजाम दे चुका है. रंजीत की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चुनौती है. इसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पिछले कई वर्षों से बिहार के अलग-अलग जिलों की पुलिस रंजीत की तलाश में जुटी हुई है. रंजीत एक दुर्दांत अपराधी है, जो लगातार अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है.

अपराधिक मामले में प्रेमी से कम नहीं प्रेमिका
गिरफ्तार युवती जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव की रहने वाली है. पढ़ाई के नाम पर राजधानी पटना में हॉस्टल में रहकर अपने प्रेमिका के साथ मिलकर हथियार की सप्लाई और बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करता था. कुख्यात अपराधी रंजीत युवती के साथ किराए के मकान में रहता था. युवती अपने घर के लोगों को पटना में पढ़ाई करने की बात कही थी और अपने अपराधिक प्रेमी के साथ अलग-अलग जगह में वारदात को अंजाम देती थी.

इस संबंध में एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि दुर्दांत अपराधी रंजीत पटना जहानाबाद अरवल और गया जिले के कई थानों में बैंक की लूट की घटना को अंजाम दे चुका है. विभिन्न धाराओं में इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकदमा दर्ज है. बैंक लूट की घटना में पटना पुलिस गिरफ्तार युवती को पूछताछ के लिए सिंगोड़ी थाने में लाई थी.