logo-image

एक मिस कॉल से शुरू हुई 'लव स्टोरी', रचाई शादी तो मां-बाप बने विलेन

क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि एक मिस कॉल से किसी को प्यार हो जाए. कुछ ऐसा ही एक मामला कटिहार से सामने आया है.

Updated on: 11 Jan 2023, 05:22 PM

highlights

  • मिसकॉल ने बनाई लव स्टोरी
  • घर पर बिना बताए रचाई शादी
  • मां-बाप को नहीं पसंद आया रिश्ता
  • बेटे की कराई दूसरी शादी

Katihar:

कई बार हमारे पास अनजान नंबर से कॉल या मिसकॉल आ जाता है या कई बार 10 नंबरों के फोन नंबर में कोई भी एक नंबर गलत डाइल हो जाए तो हम गलत जगह कॉल कर डालते हैं. वहीं, क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि एक मिस कॉल से किसी को प्यार हो जाए. कुछ ऐसा ही एक मामला कटिहार से सामने आया है. मामला कटिहार जिले के बरारी प्रखंड के सहरिया गांव वार्ड सं बारह निवासी मो तौहीद आलम से जुड़ी हुई है. तौहीद के मुताबिक गलती से फोन नंबर मनिहारी प्रखंड क्षेत्र बौलिया मुस्लिम टोला निवासी मजरुल से जा मिला था, लेकिन फोन उनकी पुत्री  यासमीन आरा ने उठाया था.

यह भी पढ़ें- बालू लदे ट्रैक्टर चालक से लखीसराय जिले की पुलिस वसूली करते कैमरे में कैद

एक मिस कॉल से शुरू हुई 'लव स्टोरी'
जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और बातचीत से दोनों के दिल के तार जुड़ गये. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं. मौका पाकर मो तौहीद ने अपने घरवालों को बिना बताए यासमिन आरा से निकाह कर ली. तौहीद के माता-पिता को जब इसकी जानकारी मिली तो किसी हिन्दी फिल्म की विलेन की तरह दो दिलों के बीच दीवार खड़ी हो गई.

मां-बाप ने बेटे की कराई दूसरी शादी
मो तौहीद की दूसरी शादी अपने पड़ोस के रहनेवाले मो लतीफ की बेटी शाहनवाज खातून से करा दी, लेकिन अपनी पहले प्यार को पाने मो तोहीद बेचैन रहता था. एक दिन मौका पाकर तौहीद बौलिया स्थित अपने ससुराल यासमीन आरा को साथ ले जाने आया. पांच दिन से वह अपनी पहली पत्नी यासमीन आरा के साथ ससुराल में रह रहा था. इस बीच मो तौहीद के पिता जमशेद ने सेमापुर ओपी थाना में अपने पुत्र के अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी.

सेमापुर ओपी थाना की पुलिस हरकत में आयी और विवेक कुमार पुलिस बल के साथ रात्री तकरीबन बारह एक बजे बौलीय मुस्लिम टोला मजरुल के घर आ धमके. जबरन मो तौहीद को अपने साथ ले जाने लगी. इसका बौलिया के ग्रामीणों ने जबरदस्त विरोध करते हुए तकरीबन चार घंटे तक पुलिस को रोक दिया. 

पुलिस को बनाया बंधक
सूचना पाकर मनिहारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां ग्रामीणों ने पुलिस को चार घंटे तक बंधक बनाकर रखा. इस बीच काफी फजीहत उठाने के बाद बरारी पुलिस बाईज्जत लौट चुके हैं.

रिपोर्टर- प्रफुल झा