logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी यादव का PM मोदी पर बड़ा बयान, कहा- 'बिना टेलीप्रॉम्पटर के थोड़ी ना बोलते हैं'

बिहार में पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. पहले चरण का मतदान लगभग 47 फीसदी हुई. इस बार मतदान 2019 लोकसभा चुनाव से लगभग 5 प्रतिशत कम हुई.

Updated on: 21 Apr 2024, 02:44 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर बड़ा बयान
  • कहा- 'बिना टेलीप्रॉम्पटर के थोड़ी ना बोलते हैं प्रधानमंत्री..'
  • जो लिख कर दिया जाता है, वो बोलते हैं

Patna:

बिहार में पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. पहले चरण का मतदान लगभग 47 फीसदी हुई. इस बार मतदान 2019 लोकसभा चुनाव से लगभग 5 प्रतिशत कम हुई. वहीं, मतदान को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने कहा कि भले ही बिहार में वोट जो है वो कम हुआ, लेकिन वोट महागठबंधन के पक्ष में हुए हैं. वीडियो में तेजस्वी ने कहा कि वोट कम हुआ लेकिन जो माहौल है, हमने फीडबैक लिया वो हमारे पक्ष में पड़े हैं. बीजेपी को तो आप जान ही रहे हैं, जो इन लोगों का फिल्म है 400 पार.. पहला दिन ही फर्स्ट फेज में सुपर फ्लॉप. काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती.. .जुमलों का पहाड़.. झूठ का पहाड़ ढह गया है.... वहीं जब पत्रकारों ने तेजस्वी से पूछा कि प्रधानमंत्री जी.. मोदी जी बार-बार कह रहे हैं कि इस बार एनडीए की सीट 400 पार आएगी, उस पर तेजस्वी ने कहा कि जो बोलन को दिया जाता है लिखकर. बोल देते हैं.. बिना टेलीप्रॉम्पटर के थोड़ी ना बोलते हैं प्रधानमंत्री.. 

'बिना टेलीप्रॉम्पटर के थोड़ी ना बोलते हैं प्रधानमंत्री..'

बता दें कि पहले चरण के मतदान के बाद बिहार में सभी पार्टियां 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में जुट चुकी है. दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा, जिसमें बिहार के 5 लोकसभा सीट पूर्णिया, किशनगंज, बांका, भागलपुर और कटिहार शामिल है. बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट हॉट सीट बनी हुई है. यहां से एनडीए की तरफ से जेडीयू प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा, महागठबंधन की तरफ से आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती और निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पप्पू यादव चुनावी मैदान में उतरे हैं. तीनों के बीच कांटे का मुकाबला देखा जा सकता है. 2019 लोकसभा चुनाव में संतोष कुमार कुशवाहा ने कांग्रेस उम्मीदवार उदय सिंह को हराया था. एक बार फिर से संतोष कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. 

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह का वीडियो वायरल, कहा- कितनी बार ही क्यूं ना चुनाव हारना पड़े....

तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव को बताया बीजेपी का एजेंट
 
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट बता दिया. वहीं, इस पर पलटवार करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी से डरते हैं और राहुल गांधी बीजेपी से लड़ते हैं. 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर पप्पू यादव चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.