logo-image
लोकसभा चुनाव

गिरिराज सिंह का वीडियो वायरल, कहा- कितनी बार ही क्यूं ना चुनाव हारना पड़े....

केंद्रीय गृह मंत्री गिरिराज सिंह अकसर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर गिरिराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें केंद्रीय मंत्री बड़ा बयान देते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Apr 2024, 02:14 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का वीडियो वायरल
  • कहा- कितनी बार ही क्यूं ना चुनाव हारना पड़े....
  • इन लोगों के पास कभी वोट मांगने मत जाना 

Begusarai :

केंद्रीय गृह मंत्री गिरिराज सिंह अकसर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर गिरिराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें केंद्रीय मंत्री बड़ा बयान देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में गिरिराज सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि आप कभी भी मेरे लिए उन लोगों से वोट नहीं मांगना, कभी उन लोगों के पास मत जाना जो देशद्रोही हो.. जो पाकिस्तान परस्त हो... जो अपने देश के खिलाफ जहर उगलते हो. इसके लिए मुझे कितनी बार ही क्यूं ना चुनाव हारना पड़े, लेकिन उसके पास मत जाना वोट मांगने. जिसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ता नारे लगाने लगे. आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने एनडीए प्रत्याशी के रूप में बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन भरा है.  इस सीट से गिरिराज सिंह का मुकाबला सीपीआई नेता अवेधश राय के साथ है. बेगूसराय सीट हमेशा से बिहार की हॉट सीट मानी जाती है.

यह भी पढ़ें- पप्पू यादव का तेजस्वी पर पलटवार, कहा- बीजेपी से डरते हैं

गिरिराज सिंह का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह ने बेगूसराय सीट से जीत दर्ज की थी. ना सिर्फ जीत बल्कि गिरिराज सिंह ने रिकॉर्ड वोट से चुनाव जीता था, जिसे लेकर गिरिराज सिंह काफी चर्चा में भी रह चुके हैं. बेगूसराय सीट पर चौथे चरण यानी 13 मई को मतदान होना है. चौथे चरण में 5 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा, जिसमें बेगूसराय के साथ दरभंगा, समस्तीपुर, मुंगेर और उजियारपुर शामिल है.

2019 में कन्हैया कुमार को रिकॉर्ड वोट से हराया

गिरिराज सिंह की बात करें तो 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होंने कन्हैया कुमार को चार लाख से अधिक मतों के अंतर से हराया था. कन्हैया कुमार ने 2019 चुनाव भाकपा के टिकट से लड़ा था, लेकिन इस बार वह बिहार की जगह देश की राजधानी दिल्ली की उत्तर पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं. चुनावी मैदान में उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के साथ होगा. बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट घोषित किया जाएगा.