logo-image
लोकसभा चुनाव

पप्पू यादव का तेजस्वी पर पलटवार, कहा- बीजेपी से डरते हैं

एक बार फिर से पक्ष-विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट बता दिया.

Updated on: 21 Apr 2024, 01:51 PM

highlights

  • पप्पू यादव का तेजस्वी पर पलटवार
  • कहा- बीजेपी से डरते हैं
  • बिहार की हॉट सीट बनी पूर्णिया

 

Patna:

19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान बिहार में 46.32 फीसदी मतदान के साथ खत्म हुआ. पहले चरण का मतदान बिहार के 4 लोकसभा सीटों पर हुआ, जिसमें गया, जमुई, नवादा और औरंगाबाद शामिल था. वहीं, अब दूसरे चरण के मतदान पर सबकी नजरें टिकी हुई है. दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा, जिसमें बिहार के 5 लोकसभा सीट पूर्णिया, किशनगंज, बांका, भागलपुर और कटिहार शामिल है. जिसे लेकर एक बार फिर से सभी राजनीति पार्टियां जोरशोर से लगी हुई है. इधर एक बार फिर से पक्ष-विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट बता दिया. वहीं, इस पर पलटवार करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी से डरते हैं और राहुल गांधी बीजेपी से लड़ते हैं. 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर पप्पू यादव चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

यह भी पढ़ें- JDU से RJD में क्यों गईं बीमा भारती, पूर्णिया में CM नीतीश ने बताई वजह

पप्पू यादव का तेजस्वी पर पलटवार

बता दें कि पूर्णिया बिहार की हॉट सीट बन चुकी है. दरअसल, हाल ही में पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जाप का विलय कांग्रेस में किया. वहीं, शुरुआत से ही पप्पू यादव पूर्णिया सीट पर दावेदारी ठोंक रहे थे, लेकिन महागठबंधन के बीच हुए सीट बंटवारे में यह सीट आरजेडदी के खाते में चली गई और आरजेडी ने यहां से बीमा भारती को प्रत्याशी के दौर पर चुनावी मैदान में उतार दिया. बीमा भारती भी लोकसभा चुनावों की तारीख की घोषणा के बाद जेडीयू को छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई हैं. आरजेडी में आते ही बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. 

बिहार की हॉट सीट बनी पूर्णिया

वहीं, कांग्रेस में शामिल होने के बाद भी बागी बन पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय नामांकन भरा. पप्पू यादव के नामांकन के बाद बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने पप्पू को नामांकन वापस लेने के लिए चेतावनी दी थी. बावजूद इसके पप्पू यादव ने नामांकन वापस नहीं लिया. पूर्णिया चुनाव को लेकर पप्पू यादव अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ लगातार प्रचार करते दिख रहे हैं. वहीं, एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू के दौरान पप्पू यादव ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे बीजेपी से डरते हैं और उन्हें ईडी, सीबीआई का डर है. आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी से लड़ने की जगह तेजस्वी हम से लड़ रहे हैं.