logo-image

तेजस्वी यादव ने थामा बैडमिंटन, पिछली बार क्रिकेट खेला था तो बने थे डिप्टी सीएम, अब क्या ?

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर बैडमिंटन खेलते एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में तेजस्वी यादव बैडमिंटन कोर्ट पर पसीना बहा रहे हैं.

Updated on: 11 Jan 2023, 01:11 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो किया पोस्ट
  • 8 जनवरी को क्रिकेट खेलते हुए किया था वीडियो पोस्ट
  • क्या है तेजस्वी के क्रिकेट के मायने ?

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर बैडमिंटन खेलते एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में तेजस्वी यादव बैडमिंटन कोर्ट पर पसीना बहा रहे हैं. साथ ही तेजस्वी यादव ने पोस्ट कर लिखा है कि खेलने और पढ़ने में लगाया गया वक्त कभी खराब नहीं जाता है. इसके पहले 8 जनवरी को तेजस्वी यादव ने क्रिकेट खेलते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया था. तेजस्वी ने खुद के क्रिकेट खेलने का वीडियो रविवार को ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'बिहार के युवा और उज्ज्वल खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस, अपने जुनून से प्यार करें, अपने उद्देश्य को जिएं.' जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. चर्चाएं तेज हो गई हैं कि बिहार की राजनीति में कुछ बदलाव आ सकता है. 

तेजस्वी के क्रिकेट के मायने
आपको बता दें कि इससे पहले 17 जुलाई 2022 को तेजस्वी यादव ने क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो ट्वीट किया था. ट्विटर पर तेजस्वी ने लिखा था कि, 'जीवन हो या खेल, हमेशा जीतने के लिए खेलना चाहिए. आप दिमाग में जितनी ज्यादा योजना बनाते हैं, मैदान पर आप उतना ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं. लंबे समय के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने में मजा आया. यह और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, सफाई कर्मचारी, माली और केयर टेकर खेलने वाले हों और गेंदबाजी करने वाले आपको आउट करने के इच्छुक हों.'

इसके बाद बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जदयू का गठबंधन टूट गया था. इसके बाद जदयू ने राजद के साथ सरकार बनाई थी और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने थे. तो इस बार पहले क्रिकेट और अब बैडमिंटन खेलते हुए तेजस्वी का वीडियो आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है.

यह भी पढ़ें : बक्सर में किसानों को पुलिस ने घर में घुसकर पीटा, महिलाओं-बच्चों को भी नहीं छोड़ा!