News Nation Logo

तेजस्वी ने हत्यारोपी विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नीतीश को घेरा

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री के आवास के कैंपस में शराब मिली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. एक मंत्री के भाई सरकारी कार्यक्रमों का उद्घाटन कर रहे हैं, लेकिन मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

IANS | Updated on: 12 Mar 2021, 08:14:52 PM
Tejashwi yadav surrounds cm Nitish kumar to demand arrest of the murdered MLA

तेजस्वी ने हत्यारोपी विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नीतीश को घेरा (Photo Credit: IANS)

highlights

  • तेजस्वी यादव मे एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है.
  • तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री के आवास के कैंपस में शराब मिली.
  • शराब माफिया के हाथों पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है-तेजस्वी यादव 

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. तेजस्वी ने गुरुवार को जहां शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था वहीं शुक्रवार को जदयू के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह को लेकर मुख्यमंत्री को घेरा है. तेजस्वी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जदयू विधायक रिंकू सिंह पर हत्या का आरोप है, लेकिन उन्हें संरक्षण दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी विधायक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. तेजस्वी ने जदयू विधायक धीरेंद्र सिंह उर्फ रिंकू सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि विधायक पर पूर्व जिला परिषद सदस्य दयानंद वर्मा की हत्या का आरोप है.

यह भी पढ़ें : CM केजरीवाल का सपना है- दिल्ली में 2048 का ओलंपिक कराना है

उन्होंने कहा कि इस मामले में मृतक दयानंद वर्मा के परिजनों के बयान पर वाल्मीकिनगर से जदयू विधायक रिंकू सिंह और उनके अन्य साथी के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो रही है. प्रेस कांफ्रेंस में उपस्थित पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की विधवा अपने बच्चे के साथ मौजूद थीं. उन्होंने कहा कि बच्चे को साथ लेकर न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रही हूं.

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड कैबिनेट का विस्तार, इन नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ

विधवा महिला ने कहा कि, "उनके सामने ही बदमाशों ने उनके पति को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है, इंसाफ के लिए भटक रही हूं."

यह भी पढ़ें : CM शिवराज का बड़ा ऐलान, 'आने वाले 4 साल में हर गरीब के पास अपना मकान होगा'

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री के आवास के कैंपस में शराब मिली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. एक मंत्री के भाई सरकारी कार्यक्रमों का उद्घाटन कर रहे हैं, लेकिन मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. तेजस्वी ने कहा कि यही है बिहार में आज का जंगलराज. शराब माफिया के हाथों पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 08:02:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.