logo-image

तेजस्वी यादव बोले- पीएम नरेंद्र मोदी अब जंगलराज के महाराज का क्या करेंगे

बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर 'क्राइम कैपिटल' बनती जा रही है. मंगलवार शाम को पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की सरेआम बाइक सवार हमलावरों ने हत्या कर दी.

Updated on: 13 Jan 2021, 04:05 PM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर 'क्राइम कैपिटल' बनती जा रही है. मंगलवार शाम को पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की सरेआम बाइक सवार हमलावरों ने हत्या कर दी. हालांकि, इस मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं, मगर हत्‍याकांड के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इस वारदात के बाद सूबे की नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. 

यह भी पढ़ेंःविराट कोहली पर पड़े इमरान खान भारी...बेस्ट कप्तानों की लिस्ट में पछाड़ा

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस हत्याकांड में जल्द-से-जल्द जांच हो और हत्यारा पकड़ा जाए. मैं पहले भी कह चुका हूं बिहार के मुख्यमंत्री थक चुके हैं. इनसे बिहार नहीं सम्भल रहा है. ये सलेक्टेड और नॉमिनेटेड मुख्यमंत्री हैं. इनसे गृह विभाग सम्भल नहीं रहा है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी इनसे सवाल पूछ रही है और खुद सवाल पूछ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव में कहा था कि आपका बेटा दिल्ली में बैठा है. मैं पूछना चाहता हूं कि अब रूपेश का परिवार का क्या होगा. हमको कहते थे जंगलराज का युवराज अब बताएं जंगलराज के महाराज का क्या करेंगे.

यह भी पढ़ेंःLohri 2021: कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, सुनाया ये किस्सा

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली से आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करवाई करें. मुख्यमंत्री समीक्षा नहीं भिक्षा बैठक करते हैं. सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग की बात. यहां पुलिस एक शराब के बोतल के पीछे घूम रही है और यहां अपराध, बलात्कार, हत्याएं हो रही हैं. दरअसल बिहार की सरकार को गुंडा ही चला रहे हैं.