logo-image

Politics: तेजस्वी यादव ने की नितिन गडकरी की तारीफ, कहा- राजनीति से परे करते हैं काम

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की देश के विकास को सबसे पहले रखने के लिए सराहना की.

Updated on: 15 Nov 2022, 08:26 AM

highlights

. तेजस्वी यादव ने की नितिन गडकरी की तारीफ

.  राजनीति से ऊपर उठकर काम कर रहे हैं

Patna:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की देश के विकास को सबसे पहले रखने के लिए सराहना की. तेजस्वी यादव ने रोहतास जिले के पांडुका गांव में कोइलवार-अरा-बक्सर चार लेन सड़क के उद्घाटन और सोन नदी पर दो लेन के पुल के शिलान्यास के दौरान उनकी तारीफ की. इस दौरान नितिन गडकरी भी मौजूद रहे. तेजस्वी ने कहा कि हमारी विचारधाराओं में फर्करहने के बावजूद, नितिन गडकरी केंद्र में एकमात्र ऐसे नेता हैं जो राजनीति से परे काम करते हैं। उनके लिए राज्यों और राष्ट्र का विकास पहले है और अन्य मुद्दे बाद में आते हैं. अगर उनके जैसे और मंत्री केंद्र में रहते, तो बिहार जैसे गरीब राज्यों का विकास तेज गति से होता.

यह भी पढ़ें-मुकेश सहनी का बड़ा आरोप, कहा- BJP खत्म करना चाहती है आरक्षण

पांडुका सड़क पुल का निर्माण 196 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा और इसकी लंबाई 1.5 किमी है और यह सीधे एनएच 19 को एनएच 39 से जोड़ेगा. इससे झारखंड में रोहतास और गढ़वा के बीच की दूरी मौजूदा 200 किमी से 63 किमी हो जाएगी. यह पुल एनएच 19 के ट्रैफिक जाम को भी कम करेगा, जो अक्सर रोहतास, कैमूर और औरंगाबाद जिलों में होता है.

इस मौके पर गडकरी ने तेजस्वी यादव को प्रोजेक्ट प्रस्ताव लेकर दिल्ली आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव को दिल्ली आने के लिए आमंत्रित करता हूं. मैं उन्हें बिहार की हर परियोजना को मंजूरी देने का आश्वासन देता हूं. हमारी पहली प्राथमिकता बिहार का विकास है. मैं कभी भी पार्टी या किसी विशेष क्षेत्र या चुनिंदा राज्य के आधार पर काम नहीं करता.