Advertisment

नवरात्रि के पहले दिन मछली खाते तेजस्वी का Video , यूजर्स ने जताई नाराजगी

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही है, बिहार की राजनीति में सियासी गर्माहट बढ़ती ही जा रही है. एक बार फिर से बिहार में राम मंदिर पर राजनीति शुरू हो चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi yadav fish

नवरात्रि के पहले दिन मछली खाते नजर आए तेजस्वी( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही है, बिहार की राजनीति में सियासी गर्माहट बढ़ती ही जा रही है. एक बार फिर से बिहार में राम मंदिर पर राजनीति शुरू हो चुकी है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य ने राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा. साथ ही मीसा भारती ने तो यहां तक कह दिया कि अयोध्या राम मंदिर बीजेपी का नहीं है. चुनाव के बाद वह भी राम मंदिर जाएंगी और पूजा अर्चना करेंगी. दूसरी तरफ चैत्री नवरात्रि के पहले दिन जहां लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव माता शीतला की पूजा करने पहुंचे. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर की थी. वहीं, अब तेजस्वी ने चैत्री नवरात्र के दौरान एक वीडियो अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर कुछ लोग उन पर नाराजगी जता रहे हैं.

Advertisment

तेजस्वी ने मुकेश सहनी संग लंच करते हुए वीडियो किया शेयर

बता दें कि हाल ही में वीआईपी पार्टी महागठबंधन में शामिल हुई है. लोकसभा चुनाव में महागठबंधन ने वीआईपी को 3 सीटें दी है. इन तीन सीटों में मोतिहारी, गोपालगंज और झंझारपुर शामिल है. वहीं, चुनाव को लेकर साहनी ने स्पष्ट कर दिया है कि इस लोकसभा चुनाव में ना तो वो और ना ही उनके परिवार से कोई चुनाव लड़ेगा. मुकेश साहनी सिर्फ महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इसी के तहत दोनों नेता अपने उम्मीदवारों के लिए गया, औरंगाबाद, जमुई और बगहा में चुनावी रैलियां कर चुके हैं और बुधवार को भी दोनों नेता प्रचार के लिए निकलेंगे. प्रचार के लिए जाते हुए का एक वीडियो तेजस्वी यादव ने शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी यादव के बगल में मुकेश सहनी बैठे हैं और दोनों साथ में खाना कर रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी बता रहे हैं कि मुकेश साहनी अपने घर से छेचढ़ा मछली बनवा कर लाए हैं. भुनी हुई मछली के साथ दोनों प्याज, रोटी, नमक और मिर्च भी खा रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बीमा भारती ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव

मछली खाते दिखें तेजस्वी

इतना ही नहीं गर्मी में चुनाव प्रचार के दौरान लू न लगे इसके लिए खाने के साथ ही सत्तू और तरबूज भी खाते नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो में सहनी थाली में रखी मिर्च को उठाकर कहते दिख रहे हैं कि हम दोनों को साथ देखकर कई लोगों को ऐसी ही मिर्ची लगेगी. तेजस्वी यह भी बता रहे हैं कि दिनभर के प्रचार के बाद सिर्फ 10-15 मिनट ही लंच के लिए मिलता है. यह वीडियो तेजस्वी ने नवरात्र के पहले दिन पोस्ट किया है. 

Advertisment

नवरात्रि के पहले दिन मछली खाने पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

इस वीडियो को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि नवरात्रि में मछली खा रहे हैं तेजस्वी यादव जी , और बड़ी शान से वीडियो बना के हिंदू को दिखा रहे है. ये हिंदुओं के भावना को आहत करना है. दूसरे यूजर ने लिखा कि आज नवरात्रों का पवन दिन शुरू हुआ है उसे इन्हें कोई मतलब नहीं एक दिन पहले यह महाशय मछली खा रहे थे. इस तरह के कई कमेंट यूजर्स लगातार करते नजर आ रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी ने मुकेश सहनी संग किया लंच
  • नवरात्रि के पहले दिन खाया मछली
  • यूजर्स कर रहे तेजस्वी को ट्रोल

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव Tejashwi yadav Bihar Politics Mukesh Sahni Tejashwi Yadav viral Video Tejashwi Yadav ate fish मुकेश साहनी Bihar News
Advertisment
Advertisment