logo-image

कुढ़नी में हुई हार की तेजस्वी ने बताई वजह, कहा - 'ये हार कोई बड़ी हार नहीं'

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सिंगापुर से दिल्ली लौटने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि ये कोई बड़ी हार नहीं है. बहुत ही कम मार्जिन से हम हारे हैं.

Updated on: 09 Dec 2022, 11:27 AM

Patna:

कुढ़नी उपचुनाव में JDU की हार के बाद मायूसी देखने को मिल रही है जहां कल पटना के JDU प्रदेश कार्यालय में कुर्सियां खाली पड़ी थी और पदाधिकारियों के दरवाजे पर ताला लगा नजर आया था. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सिंगापुर से दिल्ली लौटने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि ये कोई बड़ी हार नहीं है. बहुत ही कम मार्जिन से हम हारे हैं. तेजस्वी यादव से जब सवाल किया गया तो उन्होंने सबसे पहले कहा की उनके पिता लालू यादव और बहन रोहिणी आचार्या ठीक हैं. दोनों अभी अस्पताल में ही हैं और रिकवर कर रहें हैं. 

वहीं, जब उनसे कुढ़नी उपचुनाव में हुए हार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं तो फ्लाइट में था मुझे अभी जानकारी मिली है लेकिन इस हार में ज्यादा वोटों का फासला नहीं है केवल 3000 वोट से हम हारे हैं. गोपालगंज में भी ऐसा ही हुआ था बस 1700 वोट से हार गए थे यानि बहुत कम वोट से हम हारे हैं. जिस पर हम ध्यान देंगे की कहा गलती हो रही है. वहीं, उन्होंने बीजेपी को लेकर कहा कि अभी बीजेपी को बोलने दीजिये उनका तो बोलने का काम है लेकिन उन्हें चिंता होनी चाहिए कि सिर्फ कुढ़नी के रिजल्ट से वे कुछ भी तय नहीं कर सकते हैं. मोकामा के चुनाव में तो उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला था'.

यह भी पढ़े : जी-20 शिखर सम्मेलन में सीएम नीतीश होंगे शामिल, पीएम नरेंद्र मोदी ने बुलाई बैठक

आपको बता दें कि, कल कुढ़नी उपचुनाव में जीत का ताज आखिरकार BJP के सिर ही सजा. बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता को 76653 वोट मिले . वहीं, जेडीयू  प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को 73008 वोट मिले. बीजेपी ने JDU को 3645 वोटों से मात दे दी. बीजेपी ने कहा था कि बेहद ही आसानी ये वो ये चुनाव जीत रहें हैं, लेकिन वोटों की गिनती के दौरान कांटे की टक्कर देखने को मिली.