logo-image

उपेंद्र कुशवाहा पर हुए हमले को लेकर तेजस्वी ने जांच के दिए आदेश, बोले - दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर कल ईट- पत्थर और टमाटर - प्याज फेंके गए थे. इस मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Updated on: 31 Jan 2023, 12:31 PM

highlights

  • उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर फेंके गए ईट- पत्थर
  • तेजस्वी यादव ने मामले की जांच के दिए आदेश
  • दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी - तेजस्वी यादव 

 

 

 

Patna:

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर कल ईट- पत्थर और टमाटर - प्याज फेंके गए थे. उन्हें काला - झंडा भी दिखाया गया खुद उपेंद्र कुशवाहा ने भी ये बात कही थी. अब इस मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो भी हुआ वो गलत था खुद वो इस मामले की जांच करवायेंगे.

'दोषियों को भेजा जाएगा सलाखों के पीछे' 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, फिलहाल मुझे इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं है लेकिन अगर उपेंद्र कुशवाहा जी कह रहे हैं तो बात सच ही होगी और जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई की जाएगी दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. पुलिस प्रशासन जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लेगी. 

यह भी पढ़ें : उमेश पर उपेंद्र का पलटवार, कहा-कुशवाहा कोई गाजर मूली नहीं है जिसे कोई भी उखाड़ कर फेंक दे'

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि भोजपुर जिले में सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे थे, लेकिन जिले के जगदीशपुर के पास उनका जमकर विरोध किया गया. इस दौरान विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल मच गया. जिसके बाद समर्थकों ने विरोध करने वालों को लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिससे विरोध करने वाले दो लोगों का सिर फट गया. दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से भोजपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. जिसके बाद वहां से लौटने के दौरान जगदीशपुर नायका टोला के मोड़ के पास कुछ लोग उनका स्वागत करने के लिए खड़े थे. तभी कुछ विरोध करने पहुंचे लोगों ने उपेंद्र कुशवाहा के गाड़ी के समीप काला झंडा दिखा दिया. जिसके बाद कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वालों को जमकर पीटा, जिससे दो लोगों का सिर फट गया.