logo-image

उमेश पर उपेंद्र का पलटवार, कहा-कुशवाहा कोई गाजर मूली नहीं है जिसे कोई भी उखाड़ कर फेंक दे'

JDU के अंदर खुद पर निशाना साधने वालों को उपेंद्र कुशवाहा ने कड़ा जवाब दिया. उन्होंने बक्सर में कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है, जिसे जदयू से कोई भी उखाड़ कर फेंक दे.

Updated on: 30 Jan 2023, 06:58 PM

highlights

  • उमेश पर उपेंद्र का पलटवार
  • 'कुशवाहा कोई गाजर मूली नहीं है...'
  • '...जिसे कोई भी उखाड़ कर फेंक दे'
  • उमेश कुशवाहा ने साधा था निशाना

Patna:

JDU के अंदर खुद पर निशाना साधने वालों को उपेंद्र कुशवाहा ने कड़ा जवाब दिया. उन्होंने बक्सर में कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है, जिसे जदयू से कोई भी उखाड़ कर फेंक दे. उन्होंने ये भी कहा कि समता पार्टी के कार्यकर्ता जो दिन-रात मेहनत कर जदयू को आगे बढ़ाने की कवायद की है. जिस समाज के लोग जदयू को अपना पार्टी समझ रहे हैं. उनका क्या होगा. दरअसल, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उपेन्द्र पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ने उनको काफी कुछ दिया है. इतनी दिक्कत है तो उन्हें चले जाना चाहिए. उपेंद्र कुशवाहा के बयान को प्रदेश अध्यक्ष पर पलटवार के तौर पर देखा जा रहा है.

हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार के कहने से जेडीयू को छोड़कर नहीं जाऊंगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश के आस-पास सत्ता सुख भोगने के लिए बहुत से लोग रहते हैं. जेडीयू कमजोर हो रही है. पार्टी में मेरी भी हिस्सेदारी है. पार्टी में था और रहूंगा. उन्होंने कहा था कि JDU कमजोर हो रही है. सीएम नीतीश जब भी बुलाएंगे तो उनसे मिलने जरूर जाऊंगा. उनके आस-पास सत्ता सुख भोगने वाले कई लोग हैं. उपेंद्र कुशवाहा आये-गये वालों में से नहीं है. मैं दो बार पार्टी से बाहर गया और सीएम नीतीश कुमार के बुलावे पर फिर से पार्टी में आया. 

उपेंद्र कुशवाहा पर हमला

साथ ही आपको यह भी बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा पर कुछ लोगों ने हमला किया है. उपेंद्र ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. कुशवाहा ने लिखा कि भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले.

बीजेपी ने सीएम को घेरा

वहीं, दूसरी और बीजेपी भी नीतीश कुमार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऐसे आदमी है जो ठगने का काम करते हैं. पहले बीजेपी को कई बार ठग चुके हैं अब बीजेपी ठगाने वाली नहीं है. बिहार में चल रहे भारत सरकार के कई योजनाओं पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पैसे देती है, लेकिन बिहार में काम नहीं हो रहा है. वहीं, नीतीश कुमार के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : BJP को सीएम ने दिया करारा जवाब, बोले - मर जाना कबूल है, लेकिन BJP के साथ जाना नहीं