logo-image

राजद नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- हमें डरा नहीं सकते

गोपालगंज जाने से रोकने के बाद पटना की सड़क पर मचे सियासी हंगामे को लेकर बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं पर लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Updated on: 30 May 2020, 03:39 PM

पटना:

गोपालगंज (Gopalganj) जाने से रोकने के बाद पटना की सड़क पर मचे सियासी हंगामे को लेकर बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं पर लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भड़क उठे हैं. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि आप मेरे और पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी के मार्च पर महागठबंधन में पड़ी दरार, सहयोगी दलों ने उठाए सवाल, दी नसीहत

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट कर कहा, 'आदरणीय नीतीश कुमार जी, अगर आपको लगता है कि आप मेरे और मेरे पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं. जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे.'

यह भी पढ़ें : बिहार में हड़ताल से लौटे नियोजित शिक्षकों पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस, सरकार ने जारी किए आदेश

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में आगे लिखा, 'आप क्या चाहते है सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही गरीबों का कत्लेआम करते रहे और चुप बैठे रहें. हम बीजेपी के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे.' बता दें कि राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और राजद के कई विधायकों समेत 92 लोगों के खिलाफ पटना के सचिवालय थाने में और गोपालगंज जिले के हथुआ थाना में 93 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

यह वीडियो देखें: