logo-image

तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'एनडीए की सरकार सिर्फ गाली देने के लिए बनी है'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2024, 02:13 PM

highlights

  • पीसी कर तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान
  • कहा- 'एनडीए की सरकार सिर्फ गाली देने के लिए बनी है'
  • 'एनडीए की सरकार तलवार बांट रही है'

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 20 फरवरी को तेजस्वी ने बिहार के मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की थी, जिसके बाद प्रदेशभर में यात्रा कर तेजस्वी ने लोगों को संबोधित किया. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी ने लोगों को जहां आरजेडी की उपलब्धियां गिनवाई तो वहीं केंद्र सरकार व नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने जमकर निशाना साधा. 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में तेजस्वी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी समेत विपक्ष पर जुबानी हमला किया. वहीं, मंगलवार को फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी ने बड़ी बात कह दी. 

यह भी पढ़ें- लालू-तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा- राम विरोधी लालू यादव

'एनडीए की सरकार तलवार बांट रही है'

पीसी करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमने 17 महीने महागठबंधन की सरकार चलाई. इस दौरान जातीय गणना हुई, आरक्षण का दायर बढ़ाया गया. प्रदेशभर में लाखों युवाओं को रोजगार दिया गया. दूसरी तरफ जहां हमने लोगों के हाथों में कलम दिया तो वहीं बीजेपी लोगोों के हाथों में तलवार बांट रही है. एनडीए की सरकार बने हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं किया गया. इस पर बिहार सरकार को जवाब देना चाहिए. आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार मुद्दे पर बात नहीं करती है. ना ही केंद्र सरकार महंगाई रोक पाई है और ना ही पलायन रोक पाई है. इसके साथ ही तेजस्वी ने मोदी का परिवार अभियान पर भी तंज कसते हुए कहा कि लालू जी की बात का असर पड़ता है.

'एनडीए की सरकार सिर्फ गाली देने के लिए बनी है'

वहीं, एनडीए सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि एनडीए की सरकार सिर्फ हमलोगों को गाली देने के लिए बनी है. उनका कामकाज ठप है. जब महागठबंधन की सरकार थी, तब हम रातों में जाकर अस्पतालों में छापेमारी करते थे. अब वैसा कोई काम नहीं हो रहा है. साथ ही जन विश्वास रैली की बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस रैली में सभी वर्ग के लोग आए थे और हम सबका धन्यवाद करते हैं.