logo-image
लोकसभा चुनाव

लालू-तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा- राम विरोधी लालू यादव

बिहार के डिप्टी सीएम व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी लालू पर पलटवार किया है.

Updated on: 04 Mar 2024, 06:23 PM

highlights

  • लालू-तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का पलटवार
  • कहा- राम विरोधी लालू यादव
  • 'जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लड़ लें'

Patna:

3 मार्च को राजधानी पटना के गांधी मैदान में आरजेडी ने जन विश्वास महारैली का आयोजन किया था. इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला किया. इतना ही नहीं लालू यादव ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर दी, जिसे लेकर लालू यादव पर गांधी मैदान थाना में केस भी दर्ज कराया गया है. बीजेपी नेता भी लगातार लालू के बयान को अभद्र बता रहे हैं. विजय कुमार सिन्हा, अजय आलोक के बाद अब बिहार के डिप्टी सीएम व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी लालू पर पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें- MLC चुनाव के लिए सीएम नीतीश करेंगे नामांकन, 21 मार्च को आएगा परिणाम

'जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लड़ लें'

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस देश में अगर कोई राम का विरोधी है तो वह लालू यादव हैं. भगवान राम का मंदिर बनाने का किसी ने सबसे ज्यादा विरोध किया है तो वह लालू यादव है. 90 के चुनाव से पहले खुद लालू कहा करते थे कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होते, लेकिन आज सिर्फ राजा ही पैदा करने की कोशिश की जा रही है. यह लोकतंत्र की हत्या है. इसके साथ ही तेजस्वी पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग बड़ी गलतफहमी में जी रहे हैं. जब पूरा लालू परिवार चुनाव हार गया था, तब सम्राट चौधरी ने चुनाव जीता था. वहीं, आरजेडी को चुनौती देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा था कि जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लड़ लें, वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

लालू यादव ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें कि जनविश्वास महारैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि अगर पीएम मोदी का अपना परिवार नहीं है तो इसमें हम क्या कर सकते हैं? वह राम मंदिर को लेकर डींगे हांकते हैं, लेकिन असल में वे एक सच्चे हिंदू भी नहीं है. हिंदू परंपरा के अनुसार तो माता-पिता के निधन पर बेटे को सिर और दाढ़ी मुंडवाना चाहिए, लेकिन मोदी ने तो अपनी मां के निधन पर ऐसा कुछ भी नहीं किया था. वहीं, तेजस्वी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी ने दो डिप्टी सीएम बनाए हैं, जिसमें से एक अनाप-शनाप बोलता रहता है और दूसरा बड़बोला है.