logo-image

सीबीआई रेड के बीच तेजस्वी और तेज प्रताप ने ट्वीट कर व्यक्त की प्रतिक्रिया  

सीबीआई ने पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान राबड़ी देवी के साथ बदतमीजी का आरोप लगाकर आरजेडी ने हंगामा किया.

Updated on: 20 May 2022, 07:45 PM

पटना:

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) व पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास सहित देश भर में लालू परिवार के 16 ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को छापेमारी की. गोपालगंज में लालू के एक रिश्‍तेदार के घर छापेमारी के क्रम में सीबीआइ दो लोगों को साथ ले गई है. कहा जा रहा है कि वहां घोटाला से संबंधित अहम दस्‍तावेज मिले. सीबाआइ ने दिल्‍ली में लालू प्रसाद यादव एवं मीसा भारती तो पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ की है. सीबीआइ ने पटना में राबड़ी देवी से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान राबड़ी देवी के साथ बदतमीजी का आरोप लगाकर आरजेडी ने हंगामा किया. यह छापेमारी लालू के रेल मंत्री रहते रेलवे में हुए भर्ती घोटाला के सिलसिले में हुई.

यह भी पढ़ें: PAK विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो शनिवार को जाएंगे चीन, विदेश मंत्री वांग यी के ने किया आमंत्रित 

सीबीआई ने रेलवे भर्ती घोटाला में तत्‍कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव एवं उनकी पत्‍नी व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी सहित कुल 15 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. लालू की दो बेटियों मीसा भारती व हेमा यादव के लाम भी आरोपितों में शामिल हैं.

सीबीआइ रेड के बीच तेजस्वी और तेज प्रताप का आया रियेक्शन

राबड़ी आवास में चल रही रेड के बीच तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने ट्वीट किया कि जीत हमेशा सत्य की होती है. सीबीआई के छापे से राजद डरने वाली नहीं है. वहीं तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया कि सीबीाई को छापे में कुछ नहीं मिलेगा, क्योंकि हमलोग यदुवंशी हैं और हमारे घर गाय औऱ गोबर के अलावा कुछ नहीं है.