logo-image

बिहार: महागठबंधन में सीटों के ऐलान से पहले बिगड़ी तेजप्रताप यादव की तबीयत

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी गई है. तेजप्रताप यादव को देखने के लिए उनकी मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव उनके बंगले पर पहुंचे हैं.

Updated on: 03 Oct 2020, 04:02 PM

पटना:

बिहार के इस चुनावी दौर में सियासी माहौल लगातार बदल रहा है. बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर मामला सुलझता दिख रहा है. आज महागठबंधन में सीटों का एलान होना है. मगर इस बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी गई है. तेजप्रताप यादव को देखने के लिए उनकी मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव उनके बंगले पर पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में कांग्रेस को अपने 'पुराने दिन' लौटने की बेचैनी

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आज दोपहर अपनी मां राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर तेजस्वी से मुलाकात करने गए थे. जिसके बाद जब वह अपने बंगले पर वापस लौट रहे थे तो रास्ते में तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई. इसकी जानकारी मिलते ही राबड़ी देवी और तेजस्वी दोनों तेजप्रताप के बंगले पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: महागठबंधन में दरार! कांग्रेस को लालू पर विश्वास लेकिन तेजस्वी पर संदेह

इधर, पटना के होटल मौर्या में महागठबंधन के सीटों का एलान होना है. भारतीय जनता पार्टी के विजयी रथ को रोकने के लिए बिहार में यह महागठबंधन विपक्षी दलों ने बनाया था. उल्लेखनीय है कि बिहार में तीन चरणों में होने वाले मतदान के लिए प्रथम चरण के नामांकन की प्रक्रिया जारी है. प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को मतदान होना है. बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं.