logo-image

तेजप्रताप यादव के करीबी और RJD के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, नीतीश से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

कोरोना काल में भी बिहार में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं. बक्सर जिले में देर रात राष्ट्रीय जनता दल के एक छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 16 May 2020, 03:37 PM

बक्सर/पटना:

कोरोना काल में भी बिहार (Bihar) में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं. बक्सर जिले में देर रात राष्ट्रीय जनता दल के एक छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. राजद के नेता छात्र की पहचान मनोज यादव के रूप में हुई, जो बक्सर जिला के राजपुर प्रखंड अंतर्गत पानापुर के निवासी थे. बताया जा रहा है कि वह राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का करीबी थी.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने एक बार फिर 'न्‍याय' योजना की पैरवी की, बोले- आर्थिक पैकेज पर पुनर्विचार करें प्रधानमंत्री

तेजप्रताप ने राजद नेता की हत्या को लेकर नीतीश कुमार से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'कुशासनी राक्षस ने आज हमारे एक मजबूत सिपाही को निगल लिया. कुशासनी गुंडों ने रोहतास के करहगर प्रखंड के राजद छात्र कार्यकर्ता मनोज यादव की बक्सर में गोली मारकर हत्या कर दी. नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि अतिशीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करवाएं अन्यथा राजद चुप नहीं बैठेगी.'

यह भी पढ़ें: देश समाचार आने वाला है चक्रवाती तूफान एम्फन (Amphan), कई राज्यों में तेज हवाएं और भारी बारिश का अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, मनोज यादव शुक्रवार देर रात में अपने घर से बाहर स्कूटी से निकले थे. वह बरियारपुर पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के लिए गए थे. पेट्रोल पंप से लौटते वक्त रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने राजद नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि राजद नेता की हत्या के पीछे की वजह क्या थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

यह वीडियो देखें: