News Nation Logo

तेजप्रताप ने कहा-RJD से मेरा कोई नाता नहीं है, जल्द लूंगा बड़ा स्टेप

तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमारे पिता हैं और उनका हमारे लिए हमेशा सम्मान रहेगा, लेकिन आरजेडी से अब मेरा कोई नाता नहीं है.मैं अब बहुत जल्द बड़ा स्टेप लूंगा.

Rajnish Sinha | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 08:25:25 PM
Tej pratap yadav

तेज प्रताप यादव, राजद नेता (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जतायी नाराजगी  
  • रविवार को लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंचे
  • तेज प्रताप ने अपने आप को राजद से अलग बताया

पटना:  

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी पर हमला बोला है.तेज प्रताप यादव का आरोप है कि उसे घर में नही घुसने दिया गया. इसके लिए उन्होंने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह पर आरोप लगाया. तेज प्रताप ने अपने आप को राजद से अलग बताते हुए पार्टी से किसी तरह का कोई वास्ता नहीं रखने की बात कही है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमारे पिता हैं और उनका हमारे लिए हमेशा सम्मान रहेगा, लेकिन आरजेडी से अब मेरा कोई नाता नहीं है.मैं अब बहुत जल्द बड़ा स्टेप लूंगा.

गौरतलब है कि आज यानि रविवार को लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंचे हैं. उनके साथ राबड़ी देवी और उनकी बड़ी पुत्री मीसा भारती भी थीं. उस दौरान लालू के दोनों पुत्र तेजप्रताप और तेजस्वी पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे. ऐसे में सवाल उठता है कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि तेजप्रताप राजद से अलग होने और कोई संबंध न रखने की धमकी देने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस प्रभारी पर विवादित बयान से सियासत गरमाई

तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र हैं और लालू के पटना पहुंचने पर उन्होंने ट्वीट कर कहा-"गीदड़ों से कह दो की आज जरा घर से बाहर ना निकले क्योंकि शेर आज वापस आ रहा है ! बिहार की जनता की आवाज, जिसे बंद करने का प्रयास किया गया. लेकिन सत्य प्रताड़ित किया जा सकता है पराजित नहीं.

तेजप्रताप ने आज फिर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. और घर में न घुसने देने का आरोप लगाया है.

First Published : 24 Oct 2021, 08:25:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.