logo-image

नालंदा में बेरहमी से किशोर की हत्या, दीवारों तक उछले खून के छींटे

नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने एक किशोर की धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी.

Updated on: 09 Nov 2022, 12:30 PM

Nalanda:

नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने एक किशोर की धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. मरने वाला युवक राजेश शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है. मृतक के चाचा रंजीत कुमार ने बताया कि गांव के ही अर्जुन महतो उसे घर से बुलाकर ले गया. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा. काफी देर बाद जब परिजन खोजबीन करते उसके दरवाजे पर गए तो वहां उसका शव पड़ा था. घर के बरामदे पर ही चारों ओर खून ही खून पसरा था. 

घटना को अंजाम देने के बाद घर के सभी सदस्य गांव से फरार हो गए हैं. शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया इसके बाद धारदार हथियार से पेट और सिर में वार किए गए और साथ ही गला दबाकर हत्या की गई है. पिटाई के कारण उसका दाहिना हाथ भी टूटा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस गांव में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई. 

थानाध्यक्ष एस के जायसवाल ने बताया कि हत्या किस कारण से की गई है कारण स्पष्ट नहीं पता चल पा रहा है. परिजन दुश्मनी की बात से भी इंकार कर रहे हैं. परिवार वालों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर छानबीन में जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है.

रिपोर्ट: शिव कुमार 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता बंधु तिर्की के बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी नेता जहां मिले पटक-पटक कर मारो