News Nation Logo
Banner

गिरिराज के बाद बिहार के डिप्टी सीएम बोले- पाक को कड़ा संदेश देने को IND Vs Pak मैच रद्द हो

Ind Vs Pak: देश में T20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को कैंसिल करने की मांग तेज हो रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasar) ने भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की वकालत की है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Oct 2021, 06:08:08 PM
tarakishore

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Ind Vs Pak: देश में T20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को कैंसिल करने की मांग तेज हो रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasar) ने भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की वकालत की है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने जरूरी है, इसलिए मुझे लगता है कि आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच को रद्द कर देना चाहिए. पाक को कड़ा संदेश मिले कि अगर वे आतंकवाद का समर्थन करते रहे तो भारत किसी भी मामले में उनके साथ खड़ा नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें : शाशा तिरुपति का 3डी एनिमेशन लव सॉन्ग दे चुकी दिल हुआ रिलीज

तार किशोर प्रसाद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी दूसरे राज्यों के लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं, ये बड़ी दुखद बात है. पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकवाद बढ़ाने का काम किया जा रहा है, ऐसे में इस तरह की चीजें (भारत-पाकिस्तान मैच) रुक जानी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने के लिए भारत को इस तरह का कदम उठाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : फेसबुक ने मेटावर्स के निर्माण के लिए 10,000 लोगों को काम पर रखा

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच टी-20 वर्ल्ड कप पर भारत सरकार को विचार करना चाहिए. जब रिश्ते ही अच्छे नहीं तो मैच कराने का क्या फायदा है? 

First Published : 18 Oct 2021, 05:44:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.