logo-image

पी चिदंबरम भी सोनिया, राहुल और लालू यादव की दागी श्रेणी में आ गए- सुशील मोदी

पी. चिदंबरम के जेल से बाहर आने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने हमला बोला है.

Updated on: 05 Dec 2019, 12:02 PM

पटना:

आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम जमानत दी. अब उनके जेल से बाहर आने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में सीरियल स्कैम वाले दशक के वित्त मंत्री भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और लालू यादव की दागी श्रेणी में आ गए हैं.

यह भी पढ़ेंः तेजस्वी-तेज प्रताप के बीच शीतयुद्ध के बाद अब RJD के पुराने नेता रघुवंश भड़के

सुशील कुमार मोदी ने बुधवार देर शाम ट्वीट कर कहा, 'करोड़ों के कालेधन की मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पहले तो बार-बार अग्रिम जमानत लेकर जेल जाने से बच रहे थे, लेकिन उनके आर्थिक अपराध इतने गंभीर हैं कि तिहाड़ में 106 दिन बिताने के बाद ही जमानत मिल पाई.' उन्होंने कहा कि अब यूपीए सरकार में सीरियल स्कैम वाले दशक के वित्त मंत्री भी सोनिया, राहुल और लालू यादव की दागी श्रेणी में आ गए हैं, जो बेल पर ही जेल से बाहर रह सकते हैं.

कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री ने ट्विटर पर आगे लिखा, ''चिदंबरम को केवल सशर्त जमानत दी गई है, लेकिन राहुल गांधी ऐसे बयान दे रहे हैं, जैसे चिदंबरम को निर्दोष मान कर रिहा किया गया हो.' सुशील मोदी ने कहा, 'राजद वाले भी लालू यादव को बेल मिलने पर ऐसा भ्रम फैलाते रहे हैं.'

यह भी पढ़ेंः वायु प्रदूषण पर सीड ने बिहार सरकार को चेताया, यह कदम उठाने की दी सलाह

आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम 106 दिन कैद की सजा भुगतने के बाद बुधवार की शाम तिहाड़ जेल से रिहा हुए. शीर्ष अदालत ने उनकी जमानत पर कुछ शर्ते लगाईं. चिदंबरम का पासपोर्ट जब्त कर लिया जाएगा और उन्हें बिना अनुमति के देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी. वह मीडिया को कोई साक्षात्कार भी नहीं देंगे. साथ ही उन्हें इस मामले में पूछताछ के लिए उपलब्ध रहना होगा. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 2 लाख के निजी मुचलके और शर्तों पर जमानत दी. उनके बेटे कार्ति चिदंबरम उन्हें लेने तिहाड़ पहुंचे और जेल के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस मामले में चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था.

यह वीडियो देखेंः