logo-image

सुशील मोदी का बड़ा हमला, लालू खुद बिहारियों की मुसीबत और शर्मिदगी के सियासी गुनहगार

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Updated on: 10 May 2020, 12:06 PM

पटना:

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार में सियासत जारी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार से मजदूरों के पलायन के लिए लालू यादव (Lalu Yadav) जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि लालू ने हर वर्ग के लोगों की रोजी रोटी छीनी और उनको पलायन के लिए मजबूर किया. उपमुख्यमंत्री ने राजद नेता को अपने कार्यकाल को याद करने के लिए दो फिल्में देखने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस के 10 नए मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या 589 हुई

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'लालू-राबड़ी राज में जहां जातीय नरसंहार और नक्सली उग्रवाद के चलते खेती-किसानी चौपट हुई, वहीं हत्या, लूट और उद्यमियों-व्यवसायियों से फिरौती वसूलने के लिए अपहरण की बढ़ती घटनाओं के चलते व्यापार ठप पड़ गया था. ग्रामीण और शहरी, दोनों अर्थव्यवस्था को ध्वस्त कर लालू प्रसाद ने हर वर्ग के लोगों की रोजी रोटी छीनी और उनको पलायन के लिए मजबूर कर दिया.' उन्होंने कहा कि लालू को अपने राजघाट की भयावहता याद ने हो तो 'गंगाजल' और 'अपहरण' फिल्म फिर से देख लें.

यह भी पढ़ें: 'मोदी सरकार SC/ST के अधिकारों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध, नहीं होने देगी कोई कटौती'

उन्होंने आगे कहा, 'राजद काल के बिहार में न अच्छी सड़क थी, न पर्याप्त बिजली. विकास ठप था. स्कूली शिक्षा चरवाहा विद्यालय के स्तर पर आ गई थी और राजनीतिक पसंद के लोगों को कुलपति बनाकर विश्वविद्यालयों की गुणवत्ता नष्ट कर दी गई थी. जिस लालू प्रसाद के कारण लाखों मजदूरों, छात्रों और रोजगार देने वाले उद्यमियों को बिहार छोड़ना पड़ा, वे खुद बिहारियों की मुसीबत और शर्मिदगी के सियासी गुनहगार हैं.' मोदी ने कहा, 'जिन्हें अपने किए के लिए माफी मांगनी चाहिए, वे जेल से ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं.'

बता दें कि लालू यादव ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था, 'बिहार को बिहार और बिहारवासियों के हितों के लिए खूँटा गाड़ लड़ने वाली सरकार चाहिए। कदम कदम पर लड़खड़ाने वाली खोखली ढकोसली, विश्वासघाती, कुर्सीवादी और पलटीमार सरकार नहीं. नीतीश और उनका स्टेपनी सुशील मोदी बताए, उनके 15 वर्षों के राज में बिहार के हर दूसरे घर से पलायन काहे हुआ?'

यह वीडियो देखें: