News Nation Logo
Banner

मोक्षदायिनी गंगा में प्रवाहित की जाएंगी सुशांत सिंह राजपूत की अस्‍थियां, पटना लौटा परिवार

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की अंत्‍येष्‍टि के बाद उनके पिता केके सिंह अस्‍थिकलश के साथ मुंबई से पटना लौट आए हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना के किसी घाट पर गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 17 Jun 2020, 01:06:50 PM
sushant singh rajput

मोक्षदायिनी गंगा में प्रवाहित की जाएंगी सुशांत की अस्‍थियां (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की अंत्‍येष्‍टि के बाद उनके पिता केके सिंह अस्‍थिकलश के साथ मुंबई से पटना लौट आए हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना के किसी घाट पर मोक्ष दायिनी गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी. रविवार को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोमवार को सुशांत सिंह के पिता केके सिंह अपने भाई और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार बबलू के साथ अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए मुंबई गए थे. सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्‍कार मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में किया गया था.

यह भी पढ़ें : हिंसक झड़प में चीनी सेना का कमांडिंग अफसर भी मारा गया, 40 से ज्यादा सैनिक हताहत

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्‍थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इससे उनके फैंस सहित पूरा देश सन्‍न रह गया था. बिहार के लोगों में भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद हताशा का माहौल है. मंगलवार को नालंदा में एक किशोर और पटना में एक किशोरी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम में आत्‍महत्‍या कर ली थी. दूसरी ओर, सुशांत सिंह राजपूत की बीमार भाभी ने भी सदमे में दम तोड़ दिया था. बिहार की राजधानी पटना में तो सुशांत की मौत की जांच की मांग को लेकर सड़कों पर लोग उतरे थे और विरोध-प्रदर्शन भी किया था.

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक जताते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ऐसी क्या चीज या किस तरह की मानसिकता होती है, जो इंसान को आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर कर देती है, यह एक रहस्य ही है.

यह भी पढ़ें : चीन सीमा विवाद- केंद्र ने सेना को दी खुली छूट, अपनी सीमा में दखलअंदाजी नहीं करेगा बर्दाश्त

उन्होंने यह भी लिखा था कि इतना सब कुछ हासिल करने के बाद अपनी जिंदगी को खत्म करना स्वीकार्य नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकते हुए मृत पाए गए थे.

First Published : 17 Jun 2020, 01:06:50 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.