News Nation Logo

अभिनेता सुशांत सिंह के परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत, सूमो और ट्रक की हुई टक्कर

बिहार के लखीसराय जिले के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर यह हादसा हुआ, इस दौरान छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 16 Nov 2021, 12:47:49 PM
sushant

अभिनेता सुशांत सिंह के परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत (Photo Credit: twitter)

highlights

  • सुबह 6.10 बजे हुए हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
  • इस हादसे में एक ट्रक और टाटा सूमो की आमने-सामने टक्कर हो गई
  • टाटा सूमो में सवार लोग जमुई खैरा लौट रहे थे

नई दिल्ली:

बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार को तड़के हुए हादसे में छह लोगों की जान चली गई. जबकि चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं. इस हादसे में मरने वालों में पांच लोग फिल्‍म स्‍टॉर सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput) के रिश्‍तेदार थे। इस हादसे के शिकार में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे. दो भगिना के साथ अन्य रिश्तेदार भी मरने  वालों में शामिल हैं. हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह 6.10 बजे हुए हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में एक ट्रक और टाटा सूमो की आमने-सामने टक्कर हो गई. मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है. वहीं घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर करा गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें: ऊंची चोटियों पर भी अचूक निशाना लगा सकता है ये हेलीकॉप्टर, 19 नवंबर को पीएम मोदी वायुसेना को सौंपेंगे

सभी हादसे में मारे गए लोग दाह संस्करा में शामिल होने पटना गए थे. परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों से वहां से लौट रहे थे. उनमें से एक टाटा सूमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सूमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई. ट्रक, पटना की ओर जा रहा था, जबकि टाटा सूमो में सवार लोग जमुई खैरा लौट रहे थे. 

हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी,अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं. ड्राइवर,खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का रहने वाला है. वहीं वाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के​ लिए पटना भेज दिया गया है.

First Published : 16 Nov 2021, 12:24:59 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.