News Nation Logo

Politics: बिहार में न्याय का शासन नहीं, लूट का मॉडल- सुधाकर सिंह

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 17 Jan 2023, 07:23:11 PM
sudhakar singh

सुधाकर सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • सुधाकर सिंह का नीतीश कुमार पर हमला
  • कहा- राज्य में न्याय नहीं, लूट का मॉडल
  • रामचरितमानस पर साफ हुआ जदयू का एजेंडा

 

 

Khagaria:  

Sudhakar Singh On Nitish Kumar: बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और राजद विधायक सुधाकर सिंह आए दिन अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. बिहार में महागठबंधन की सरकार है, इसके बावजदू राजद विधायक कभी बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हैं तो कभी किसी अन्य जदयू नेता को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर देते हैं. एक बार फिर से सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश पर जुबानी हमला बोला है. खगड़िया पहुंचे विधायक ने राज्य की न्याय व्यवस्था व प्रशासन पर ही सवाल खड़े कर दिया. हमला करते हुए सुधाकर सिंह ने बोला कि बिहार में इमानदारी है, न्याय का शासन है, नहीं बिहार में ये लूट का मॉडल है. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री के बयान पर सियासी उफान, सीएम नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात

बिहार में ये लूट का मॉडल

पूरे लोकतंत्र को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि बिहार की पुलिस भी जांच करने में फेल कर जाएगी. तमाम जो गड़बड़ी है, यह सत्ता संरक्षित है. इसके साथ ही किसानों की बात करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि राज्य में किसानों का शोषण करने का काम किया था और आज भी सत्ता में बैठे लोग किसानों का शोषण कर रहे हैं. ये हमारे सामने असल चुनौती है, इसके लिए किसानों को लड़ाई करनी होगी.

रामचरितमानस पर साफ हो गया जदयू का एजेंडा

आगे बोलते हुए पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि एक बात तो बिहार जान गया है कि कौन किसके एजेंडे पर है. मैं कहां खड़ा हूं और जदयू कहां खड़ा है. यह रामचरितमानस के सवाल पर पता चल गया, जो बिहार में बीजेपी की लाइन है, वहीं बिहार में जदयू की भी लाइन है. पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि जदयू भले ही NDA से अलग हो गई है, लेकिन जदयू का बीजेपी से मोह भंग नहीं हुआ है. अभी भी बीजेपी के लाइन पर ही जदयू चल रही है. तभी तो जदयू के मंत्री से लेकर बड़े नेता तक रामचरितमानस प्रकरण में बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं. आपको बता दें सुधाकर सिंह आज किसान आक्रोश सभा में शामिल होने खगड़िया आए थे. इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया.

First Published : 17 Jan 2023, 07:22:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो