logo-image

दो गुटों में हुई अजीबो गरीब लड़ाई, एक महिला समेत चार लोग हुए जख्मी

मधेपुरा में लोग तीर से लड़ते हुए नजर आए. जिससे कई लोग घायल हो गए. मामूली से विवाद में दो गुट आपस में भीड़ गए और घर से तीर निकाल लाए व एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया. जसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 01 Feb 2023, 02:33 PM

highlights

  • छोटी सी बात को लेकर दो गुटों में जमकर हुई तीर बाजी 
  • तीर बाजी में एक महिला समेत चार लोग हुए घायल 
  • घायलों का इलाज चल रहा है सदर अस्पताल मधेपुरा में 

Madhepura :

मधेपुरा जिले में दो गुटों में एक अजीबो गरीब लड़ाई देखने को मिली है. आपने आज तक बंदूक, चाकू और कई हथियारों से लड़ाई तो देखी होगी लेकिन मधेपुरा में लोग तीर से लड़ते हुए नजर आए. जिससे कई लोग घायल हो गए. मामूली से विवाद में दो गुट आपस में भीड़ गए और घर से तीर निकाल लाए व एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया. जसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   

छोटी सी बात पर हुई जमकर तीर बाजी 

मामला जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत की है. जहां छोटी सी बात को लेकर जमकर तीर बाजी हुई. जहां इस तीर बाजी की घटना में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जिनका सदर अस्पताल मधेपुरा में इलाज चल रहा है. घायल अजय कुमार मंडल ने बताया कि मेरे दरवाजे पर बांधा गया गाय गलती से खुलकर मनोज मंडल के दरवाजे पर चली गई. जिसको लेकर मनोज मंडल के परिवार वालों ने पहले तो गाली गलौज करना शुरू कर दिया और फिर अपने घर से तीर निकाल कर मेरी बहन को तीर मार दिया. जब इस बात की जानकरी हमे हुई तो हम सभी लोग भी मौके पर पहुंच गए लेकिन उन्होंने हमे भी नहीं छोड़ा और हम लोगों पर तीर चलाना शुरू कर दिया. जिससे हम सभी बुरी तरह घायल हो गए.  

यह भी पढ़ें : बेटियों के लिए डाक विभाग विशेष अभियान करने जा रही शुरू, जानिए क्या है योजना

एक महिला समेत चार लोग हुए घायल 

बताया जा रहा है कि पड़ोसी मनोज मंडल के द्वारा आठ से दस तीर चलाया गया है. जिसमें एक तीर 24 वर्षीय महिला रुबी कुमारी को लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया. बता दें कि इस तीर बाजी की घटना में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है.