logo-image

STF के हत्थे चढ़े 4 तस्कर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बेगूसराय में एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां तस्कर को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देर शाम भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस के साथ 4 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 23 Jan 2023, 11:31 AM

highlights

  • 4 तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
  • भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस किया गया बरामद
  • गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी 

Begusarai:

बेगूसराय में एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां तस्कर को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देर शाम भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस के साथ 4 तस्कर को गिरफ्तार किया है. 7 देशी कट्टा एवं भारी मात्रा में जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है. मटिहानी थाने की पुलिस ने ये कार्रवाई की है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी. 

छापेमारी के दौरान किया गया सभी को गिरफ्तार

एसटीएफ पुलिस ने हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 7 देशी कट्टा एवं 17 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. बात दें कि मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदीरी नकटी गांव मे मटिहानी पुलिस और एसटीएफ की पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है. लोगों के अनुसार छापेमारी में रामदीरी निवासी अनंत कुमार को गिरफ्तार किया गया है. लोगों ने बताया कि पुलिस के द्वारा सर्च करने पर उसके घर से और उसके पास से आधा दर्जन से अधिक देशी कट्टा, विदेशी पिस्टल, दर्जनों चक्र, पिस्टल का जिंदा कारतूस और देशी कट्टा बरामद हुआ है. 

यह भी पढ़ें : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, 55 से अधिक लोग हुए घायल

गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी 

बताया जा रहा है कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि कई हत्याकांड का फरार कुख्यात अपराधी बटोहिया और कुछ दिन पूर्व अपराधी प्रिंस कुमार हत्याकांड का मुख्य आरोपी दुर्योधना रामदिरी आया हुआ है. इसी सूचना के आधार पर मटिहानी थाना के द्वारा रामदीरी में छापेमारी की गई. जिसमें अनंत सिंह को गिरफ्तार किया गया और भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया गया है. हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस अधिकारियों के द्वारा अभी नहीं की गई है.