logo-image

BSEB दफ्तर का STET अभ्यर्थियों ने किया घेराव, कहा - अब आश्वासन नहीं रिजल्ट चाहिए

STET कॉमर्स के सैकड़ों अभ्यर्थियों ने आज बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के दफ्तर का घेराव कर दिया है. अपनी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने को लेकर अलग अलग जगह अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है.

Updated on: 10 May 2023, 02:20 PM

highlights

  • सैकड़ों अभ्यर्थियों ने आज BSEB दफ्तर का कर दिया घेराव 
  • अभ्यर्थियों ने सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी 
  • सरकार की तरफ से हर बार दिया जा रहा है आश्वासन 

Patna:

STET कॉमर्स के सैकड़ों अभ्यर्थियों ने आज बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के दफ्तर का घेराव कर दिया है. अपनी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने को लेकर अलग अलग जगह अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है. अभ्यर्थियों का कहना है कि अब उन्हें आश्वासन नहीं उनका रिजल्ट चाहिए. सैकड़ों की संख्या में छात्र सड़क पर उतर आये और उनका कहना है कि उन्हें उनका रिजल्ट बीपीएससी के नोटिफिकेशन जारी होने से पहले चाहिए ताकि उन्हें इसका लाभ मिले और वो शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हो सके.
 
सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने किया प्रदर्शन 

एसटीईटी कॉमर्स का रिजल्ट जारी करने को लेकर सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के दफ्तर के बाहर घेराव करते हुए कहा कि हमें सिर्फ और सिर्फ सरकार की तरफ से हर बार आश्वासन ही दिया जा रहा है. अब वो आश्वासन से नहीं मानेंगे उन्हें अब उनका रिजल्ट चाहिए ताकि वो शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हो सके. 

जल्द पूरी हो हमारी मांग 

अभ्यर्थियों ने कहा कि हम अब बिहार विद्यालय परीक्षा समिति का चक्कर लगाते लगाते थक चुके हैं. जब भी हम जाते तो बस इंतजार करने को कहा जाता है. बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर हर बार यही कहते हैं कि अखबार पर ध्यान रखिए. जब नोटिफिकेशन निकलेगा तो आपको भी मिल जाएगा. अभी वैसे कोई नोटिफिकेशन आया ही नहीं है.   

 यह भी पढ़ें : Viral Video: नालंदा में ऐसे होती है इंटर की परीक्षा, भोजपुरी गाने का आनंद लेते हुए एग्जाम दे रहे छात्र

दो सेंटरों की परीक्षा हुई थी रद्द 

छात्रों ने कहा कि हम अब परेशान हो चुके हैं. हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए. इसके साथ ही दो सेंटरों की जो परीक्षा रद्द हुई थी. उसका रीएग्जाम लेकर जल्दी से हमारा रिजल्ट जारी कर दिया जाए, नहीं तो हम बीपीएससी की ओर से आने वाले वैकेंसी में शामिल नहीं हो पायेंगे.