logo-image

मुजफ्फरपुर में प्रचार के दौरान टूटा पप्पू यादव का मंच, हाथ फ्रैक्चर, देखें Video

बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसके साथ ही कई जगहों से हादसों की भी खबर आ रही है. मुजफ्फरपुर में आयोजित एक चुनावी सभा में मंच टूटने से जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को चोट लग गई.

Updated on: 31 Oct 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली :

बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसके साथ ही कई जगहों से हादसों की भी खबर आ रही है. मुजफ्फरपुर में आयोजित एक चुनावी सभा में मंच टूटने से  जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को चोट लग गई. पप्पू यादव जब मंच पर बोल रहे थे उसी दौरान मंच टूट गया और वो गिर पड़े.

पप्पू यादव मीनापुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. मंच पर भीड़ ज्यादा होने की वजह से वो टूट गया और पप्पू यादव गिर पड़े. घटना के तुरंत बाद पप्पू यादव का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार कराया गया.

इसे भी पढ़ें: पूर्व सीएम कमलनाथ चुनाव आयोग के खिलाफ पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या है वजह

मजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा में शनिवार को पप्पू यादव स्थानीय प्रत्याशी बीना यादव के प्रचार के पहुंचे थे, जिस दौरान वह मंच पर चढ़कर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस बीच मंच पर काफी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी औरअचानक मंच टूट कर गिर गया. जिसमें पप्पू यादव समेत कई लोग जख्मी हो गए. वहीं पप्पू यादव ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से ज्यादा चोट नहीं आई है. जल्द ही स्वस्थ्य होकर आपलोगों के बीच लौटूंगा.