logo-image

Sonu Sood On BSSC Paper Leak: अभ्यर्थियों के समर्थन में सोनू सूद ने कहा- हाथों में कलम दीजिये, पीठ पे लाठी नहीं

Sonu Sood On BSSC Paper Leak: सोनू बिहार के BSSC छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर ट्वीट कर उनके समर्थन में आए हैं.

Updated on: 06 Jan 2023, 07:34 PM

highlights

  • BSSC उम्मीदवारों के समर्थन में आए एक्टर सोनू सूद
  • छात्रों पर हुए लाठीचार्ज पर एक्टर ने उठाया सवाल
  • ट्वीट कर कहा- हाथों में क़लम दीजिये, पीठ पे लाठी नहीं

Patna:

Sonu Sood On BSSC Paper Leak: फिल्मी पर्दे पर तो हम अकसर हीरो को एक्शन सीन करते और लोगों की मदद करते हैं लेकिन जब रियल लाइफ की बात होती है, तो आपको बहुत कम ही रियल हीरो देखने को मिलेंगे. कुछ ऐसा ही उदाहरण हमें कोरोना महामारी में देखने को मिला, जब फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद हजारों-लाखों लोगों की मदद के लिए सामने आए. कोरोना महामारी में एक्टर ने जो किया, वह कभी भुलाया नहीं जा सकता. जहां भूखे को खाना, लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था, यहां तक कि कई लोगों के इलाज का खर्चा भी उठाया. इस तरह से सोनू गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए. एक बार फिर सोनू बिहार के BSSC छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर ट्वीट कर उनके समर्थन में आए हैं.

एक्टर ने एक ट्वीट को रिट्विट करते हुए लिखा- 
छात्र देश का भविष्य हैं  
लाठियों के हक़दार नहीं। 
हाथों में क़लम दीजिये 
पीठ पे लाठी नहीं 🙏
जय हिन्द 

एक्टर के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट और शेयर कर रहे हैं. वहीं एक्टर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि आपको सांसद में होना चाहिए, देश को आपके जैसे नेता की जरूरत है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हम छात्र कड़क ठण्ड में खुले मैदान में पूरी रात काट देते हैं मगर बिहार सरकार हमलोग की बात नहीं सुनती है उपर से लाठी बरसाई जाती है जो पेपर लीक करवाता है उसको कोई दण्ड नहीं मिलता है भईया.

यह भी पढ़ें- बिहार का पहला ग्रीन बिल्डिंग कॉन्सेप्ट पर बना तारामंडल बनकर तैयार, जानिए इसकी खासियत

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 23 दिसंबर, 2022 को बीएसएससी की परीक्षा ली गई थी. परीक्षा दो पाली में होनी थी, वहीं पहली पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद जब छात्र बाहर निकले तो पेपर लीक का मामला सामने आया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पहली पाली की परीक्षा रद्द कर दी गई. वहीं अब कैंडिडेट्स अन्य पाली में हुए परीक्षा को भी रद्द करने की मांग कर रहे हैं. जिसे लेकर जगह-जगह छात्र प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे हैं. आपको पता हो कि यह परीक्षा 2014 के बाद 2022 में ली गई, जिसमें करीब 3.5 लाख उम्मीदवारों का भविष्य टिका हुआ है.