logo-image

तेज प्रताप के पोस्ट पर मचा बवाल, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में जन विश्वास यात्रा पर एक साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2024, 05:59 PM

highlights

  • तेज प्रताप के पोस्ट पर मचा बवाल
  • पोस्ट पर लिखा कि - 'मैं और मेरा भाई, साथ-साथ चलते हैं'
  • अब यूजर्स दोनों भाई को जमकर रहे ट्रोल

 

 

 

Patna:

Bihar Politics News: बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में जन विश्वास यात्रा पर एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों भाई एक साथ मंच साझा कर रहे हैं. बता दें कि दोनों भाइयों देखने के लिए जनता की भारी भीड़ भी उमड़ रही है. इस भीड़ को देखकर तेज प्रताप यादव काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने रविवार (25 फरवरी) को अपने सोशल मीडिया एक्स (X) हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक तस्वीर मौजूदा रैली की है और दूसरी बचपन की है.

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में खुली 'गिरिराज अमर झटका मीट' की दुकान, हिंदुओं ने उठाए सवाल

आपको बता दें कि इस पोस्ट में बचपन की तस्वीर में दोनों भाई एक साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि, ''कुछ लोग जलते हैं कि मैं और मेरा भाई साथ-साथ चलते हैं. जन विश्वास यात्रा.'' बता दें कि शेयर की गई बचपन की तस्वीर में तेज प्रताप और तेजस्वी के पैर में चप्पल नहीं है. अब इस तस्वीर पर यूजर्स भी खूब ट्रोल कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट में एक यूजर ने लिखा है कि, ''औकात देख चप्पल भी नहीं पैर में, गांव में थे, बाप के कारण आज यह जलन की बात कर रहे हो पर याद रखो चारा का पैसा कब तक चलेगा.''

वहीं आपको बता दें कि तेज प्रताप के इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि, ''बिहार की दुर्दशा का हाल देखिए, कैसे हाथ हिलाते एक नौवीं फेल के आगे हजारों लोग खड़े हैं. काहे कि उन अनपढ़ों को ये अपने जैसा दिखता है. यही लोकतंत्र का कोढ़ है, जिसके वजह से बिहार पिछले तीन दशकों से परेशान है. कब बिहार शिक्षित होगा, कब जंगलराज का खात्मा होगा? पूछता है बिहार.'' इसी तरह तेज प्रताप यादव के पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार हो रही है.

'भाई खा गया अधिकार...' - यूजर 

आपको बता दें कि तेज प्रताप के पोस्ट में एक और यूजर ने लिखा कि, ''भैया दिक्कत यह है कि आपका भाई आपका अधिकार खा गए और आपको पीछे करके खुद आगे हो गए. सत्ता हथिया ली और आपके जैसे सनातनी को चिड़ियाघर देखने वाला मंत्रालय दे दिया. हम लोग चाहते हैं कि आप पार्टी की कमान अपने हाथ में लें और हम लोग आपके पीछे होंगे.''