logo-image
लोकसभा चुनाव

बेगूसराय में खुली 'गिरिराज अमर झटका मीट' की दुकान, हिंदुओं ने उठाए सवाल

बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सात बार से विधायक रहे नंदकिशोर यादव बिहार विधानसभा के नए अध्यक्ष बन गए हैं.

Updated on: 21 Feb 2024, 07:37 PM

highlights

  • बेगूसराय में खुली 'गिरिराज अमर झटका मीट' की दुकान
  • कट्टर हिन्दुओं के निशाने पर आये गिरिराज 
  • हिन्दुओं ने कहा, "पापी और पाखंडी ब्राह्मण"

 

Patna:

Jhatka Meat Publicity by BJP MP Giriraj Singh: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सात बार से विधायक रहे नंदकिशोर यादव बिहार विधानसभा के नए अध्यक्ष बन गए हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह झटका मीट की दुकान का प्रचार करते और लोगों को झटका मीट खाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इस पोस्ट को शेयर कर वह कट्टर हिंदुओं के निशाने पर आ गए हैं. लोग गिरिराज सिंह को हिंदू धर्म पर कलंक बता रहे हैं, क्योंकि उन्होंने हिंदुओं को मांस खाने की सलाह दी है. वहीं उनके इस पोस्ट से बिहार के सियासी गलियारों में भी हलचल मच गई है.

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी पेश करेंगे अपना पहला बजट, जानें आज विधानसभा में और क्या होगा खास?

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने विडियो पोस्ट में लोगों को झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. गिरिराज सिंह अपने इस पोस्ट में कह रहे हैं कि, ''आने वाले वक़्त में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएगी और वह खुद निजी तौर पर उनकी दुकान का प्रचार-प्रसार करेंगे.'' आगे वह इस वीडियो में कह रहे हैं कि, ''दुकानदार अमर का ये कदम सराहनीय है.'' वहीं आपको बता दें कि अपने वीडियो में आगे गिरिराज कह रहे हैं कि, ''मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं, आप अपने धर्म की रक्षा करें, लोग अपने धर्म की रक्षा करें. हमारे धर्म में झटका है, इसलिए हम झटका मीट खाएंगे और जिन्हें हलाल खाना है, वो हलाल खाएं. हम उनको मना करने नहीं जाएंगे.''

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह के इस पोस्ट में एक और पोस्टर भी दिखाई दे रहा है, जिसमें 'गिरिराज अमर झटका मीट' लिखा हुआ है. इसके अलावा पोस्टर में एक नोट भी लिखा हुआ है. जिसमें लिखा है कि, ''हमारे यहां शादी एवं अन्य पार्टी के मौके पर ऑर्डर लिए जाते हैं.'' बता दें कि उनके इस पोस्टर पर दुकान का पता भी लिखा हुआ है. आपको बता दें कि इससे पहले गिरिराज ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगुसराय में हिंदुओं से हलाल मीट का बहिष्कार करने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि, हिंदुओं को सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए.'' बता दें कि गिरिराज ने आरोप लगाया था कि एक साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मांस खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट किया जा रहा है.