logo-image

Sitamarhi News: युवक ने अपने दोस्त और उसकी मां पर चाकू से किया हमला, जानिए क्या है वजह

सीतामढ़ी में रुपये के विवाद को लेकर युवक ने अपने दोस्त और उसकी मां को चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दोनों मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 01 Nov 2022, 03:54 PM

highlights

.सीतामढ़ी में रुपयों को लेकर विवाद

.पहले भी हुआ था विवाद 

.चाकू से कर दिया हमला 

.मां और बेटे हुए घायल

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में रुपये के विवाद को लेकर युवक ने अपने दोस्त और उसकी मां को चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दोनों मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र के कृष्णानगर मोहल्ले के रहने वाले पप्पू रावत का पुत्र श्याम कुमार और ध्रुव कुमार, दोनों दिल्ली की एक फैक्ट्री में साथ काम करते थे. वहां दोनों का पहले भी विवाद हुआ था. 

यह भी पढ़ें: बूढ़ा पहाड़ पर भी चल रही थी नक्सलियों की बड़ी प्लानिंग, पुलिस ने ऐसे लगाई रोक

बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था. दोनों छठ पूजा पर अपने घर सीतामढ़ी लौटे थे. आरोपित पहले भी पीड़ित के घर आकर धमकी दे चुका है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. घायल मुन्नी देवी और उसके पुत्र श्याम कुमार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. मेहसौल ओपी के प्रभारी ने स्थल से हमला में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है.

रिपोर्ट : आनंद बिहारी सिंह