News Nation Logo

दिशा सालियान केस में SIT गठित, सुशांत सिंह के पिता ने किया फैसले का स्वागत

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 23 Dec 2022, 06:44:05 PM
SUSHANT AND DISHA

सुशांत सिंह के पिता ने किया फैसले का स्वागत (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • दिशा सालियान केस के लिए SIT गठित
  • सुशांत सिंह के पिता ने किया फैसले का स्वागत
  • सुशांत की मैनेजर थीं दिशा सालियान

Patna:  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को शायद ही कोई भूल पाया हो. अचानक से एक्टर की मौत ने हर सिनेमाप्रेमी को चौंका कर रख दिया. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनकी मौत को हत्या करार देकर, सीबीआई जांच की मांग की थी. सुशांत के लिए कई तरह के हैशटैग चलाकर उनके लिए इंसाफ की मांग की गई, लेकिन उनके केस में किसी प्रकार का कोई बड़ा खुलासा नहीं हो पाया. इसी बीच एक बार फिर उनकी मैनेजर दिशा सालियान का केस चर्चा में है. दरअसल, सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत की खबर सामने आई थी. वहीं, अब दिशा सालियान की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए SIT का गठन किया गया है. 

यह भी पढ़ें- सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- तू बेवफा है

बता दें कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राज्य विधानसभा में दिशा सालियान के मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल बनाए जाने की घोषणा की. वहीं, इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की प्रतिक्रिया आई है. सुशांत के पिता केके सिंह ने महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे को लेकर भावुक बात कही. सुशांत के पिता ने कहा कि ये बहुत पहले होना चाहिए था, लेकिन सरकार दूसरी थी. इसलिए नहीं किया गया ये फैसला सही है. पिछली सरकार में जांच सही से इसलिए नहीं हुई क्योंकि उनके लोग मामले में शामिल थे. 

जानिए कौन थीं दिशा सालियान?
दिशा सालियान एक सेलिब्रिटी मैनेजर थीं. महज 28 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं, स्थानीय पुलिस ने उनकी मौत के मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ली थी क्योंकि उनके पोस्टमार्टम में किसी भी प्रकार की साजिश का खुलासा नहीं हो पाया था. 

First Published : 23 Dec 2022, 06:44:05 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.