News Nation Logo

Pawan Singh: सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- तू बेवफा है

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 23 Dec 2022, 05:27:24 PM
pawan singh wife jyoti singh

पवन सिंह की पत्नी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने लगाया आरोप
  • पोस्ट कर लिखी ये बड़ी बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Patna:  

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, कभी गानों को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर वह खबरों में छाए ही रहते हैं. एक बार फिर पवन सिंह सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इस बार सुपरस्टार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में ज्योति ने अपनी फोटो साझा करते हुए कुछ लाइन्स लिखी है. जिसके बाद से लोग ये कयास लगा रहे हैं कि ज्योति ने यह पवन सिंह के लिए लिखा है और उन पर ही आरोप लगाए हैं. बता दें कि ज्योति के संग पवन सिंह की दूसरी शादी हुई है. शादी के कुछ समय बाद ही इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं दिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

पोस्ट कर लिखी ये बात

ज्योति ने पोस्ट कर लिखा कि 'तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी. तू बेवफा है ये सब जानते हैं, पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम ना करूंगी, तू है किसी और का ये दिल जानता है, पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद करूंगी. 

यह भी पढ़ें- नशे की हालत में मिला पुलिसकर्मी, BJP ने कहा - 'सरकार ही बेलगाम है तो सरकारी कर्मी भी बेलगाम होंगे ही'

यह पोस्ट महज कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अकेले रहना इतना मुश्किल नहीं है मगर किसी का साथ होके भी Alone महसूस करना सबसे मुश्किल है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लेकिन आपको पवन भैया के पास कॉल कर के बात करना चाहिए क्युकी वो आपके पति है आपसे बेहतर उनको कोई नहीं जान सकता है, आपलोग दूर रह रहे है और इंडस्ट्री के लोगो को बहुत मजा आ रहा है जरा इस बात पर भी गौर कीजिये. इसी तरह इंस्टाग्राम यूजर्स जमकर कमेंट कर अपनी-अपनी राय और सलाह ज्योति को दे रहे हैं.

First Published : 23 Dec 2022, 05:27:24 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.