logo-image

नशे की हालत में मिला पुलिसकर्मी, BJP ने कहा - 'सरकार ही बेलगाम है तो सरकारी कर्मी भी बेलगाम होंगे ही'

एक पुलिस कर्मी के पास से शराब की बोतल और एक बाइक के साथ 50 हजार रुपए नगद राशि बरामद की गई थी. जिसने पूरे बिहार में तूल पकड़ लिया था. हालांकि पुलिसकर्मी को निजी बेल बांड पर छोड़ दिया गया है.लेकिन बीजेपी अब सरकार को घेरते नजर आ रही है.

Updated on: 23 Dec 2022, 03:19 PM

highlights

  • शराब की बोतल और 50 हजार रुपए के साथ पुलिसकर्मी गिरफ्तार 
  • पुलिसकर्मी को निजी बेल बांड पर छोड़ दिया गया 
  • BJP विधायक अवधेश सिंह ने बिहार सरकार पर बोला हमला 

Hajipur:

बिहार में कहने को तो शरबबंदी है मगर कानून के रखवाले ही इसे तोड़ते हुए नजर आते हैं. हाजीपुर से ऐसी ही एक खबर सामने आई थी जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. हाजीपुर में एक पुलिस कर्मी के पास से शराब की बोतल और एक बाइक के साथ 50 हजार रुपए नगद राशि बरामद की गई थी. जिसने पूरे बिहार में तूल पकड़ लिया था. हालांकि पुलिसकर्मी को निजी बेल बांड पर छोड़ दिया गया है. लेकिन बीजेपी अब सरकार को घेरते नजर आ रही है. बीजेपी विधायक अवधेश सिंह ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

वैशाली डीएम यशपाल मीना के द्वारा एसपी ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मी को नशे की हालत में पकड़ा गया था. जिस पर हाजीपुर से बीजेपी विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि आम लोगों को भय भी होता है लेकिन सरकारी कर्मी तो बेलगाम है. जब सरकार ही बेलगाम है तो सरकारी कर्मी भी बेलगाम होंगे ही और कोई भी वैध अवैध काम करने के लिए स्वतंत्र है. कोई आदमी जिला मुख्यालय में काम कर रहा हो और वह बेखौफ होकर के सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ाए ऐसा तभी हो सकता है जब गूंगी बहरी सरकार हो और अफसरशाही भी उस पर हावी हो. उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि सरकार काम करना नहीं चाह रही है उसका जो दायित्व है उसका निर्वहन करने से सरकार भाग रही हैं. 

यह भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की टीम ने 9 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, दर्जनों शराब भट्टियों को किया गया ध्वस्त

उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मियों के जहां तक दारु पीने और दारू के साथ पकड़े जाने की बात होती है. साथ ही अवैध पैसों के साथ पकड़े जाने की बात होती है तो यह सरकार की नीति पर ही चल रही है. नियम कानून है उसको लागू करने का जिम्मा पुलिस कर्मी के पास होती है. पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई पुलिस को ही करना है या फिर सरकार को करना है और सरकार के पास समय ही नहीं है सरकार ने घोषणा कर दिया है कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि जो पिएगा वह मरेगा. 

रिपोर्ट - दिवेश कुमार