logo-image

Crime News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब की एक बोतल के लिए मां का किया ये हाल

एक कलयुगी पुत्र ने अपनी बूढ़ी मां की पीट पीट कर हत्या कर डाली और अपने सहयोगी के साथ मिलकर शव को जला दिया और फिर मौके से फरार हो गया.

Updated on: 06 Nov 2023, 12:01 PM

highlights

  • मां की पीट पीटकर हत्या
  • शराब पीने के लिए मांग रहा था पैसे
  • घर वालों को पिलर से दिया था बांध 

Saharsa:

मां बेटे का रिश्ता कहते हैं दुनिया में सबसे अलग है. मां का दर्जा भगवान से भी ऊपर का होता है, लेकिन सहरसा में एक बेटे ने इस रिश्ते को ही कलंकित कर दिया. शराब की एक बोतल के लिए उसने अपनी मां को ही पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. उसकी हैवानियत यहीं नहीं रोकी मां की हत्या करने के बाद उसके शव को भी अपने दोस्त के साथ मिलकर जला दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.  

मां की पीट पीट कर हत्या

जहां एक कलयुगी पुत्र ने अपनी बूढ़ी मां की पीट पीट कर हत्या कर डाली और अपने सहयोगी के साथ मिलकर शव को जला दिया और फिर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतिका की मां पतरघट ओपी में आवेदन देने पहुंची. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ. घटना पतरघट ओपी क्षेत्र के भगवतपुर की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : Crime News: कानून भूल अश्लील गानों पर रातभर झूमे लोग, जमकर हुई हर्ष फायरिंग

शराब पीने के लिए मांग रहा था पैसे

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम मंजुला देवी है. जिसकी उम्र तकरीबन 60 वर्ष है जो पतरघट ओपी क्षेत्र के भगवतपुर की रहने वाली बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताता जा रहा है कि पुत्र चंदन कुमार अपनी मां मंजुला देवी से शराब पीने को लेकर पैसे की मांग कर रहा था. पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर चंदन कुमार ने अपनी मां कमरे में बंद कर दिया और लाठी डंडे से पीट पीट कर उसकी हत्या कर डाली. शोर होने पर मृतिका के पति विनदेव यादव और  85 वर्षीय मृतिका की मां सोमात कमला देवी जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी. जिसके बाद अपने सहयोगी के साथ मिलकर शव को अनजान जगह ले जाकर जला डाला और मौके वारदात से फरार हो गया. 

घर वालों को पिलर से दिया था बांध 

मृतिका की मां कमला देवी ने बताया कि अपनी बेटी के यहां भगवतपुर में पिछले तीन माह से रह रही थी. घटना के बाद चंदन यादव ने जब अपनी नानी और अपने पिता को कमरा में बंद कर दिया था तो दोनों ने खिड़की से सारी घटना को होते हुए अपनी आंखों से देखा. वहीं, आरोपी पुत्र की नानी 85 वर्षीय कमला देवी की माने तो उनका कहना है कि जब हमने शोर मचाना शुरू किया तो उसने हमारे मुंह में कपड़ा ठूस कर हमें पिलर से बांध दिया. जिसके बाद मेरी बेटी के शव को ले जाकर कहीं जला दिया. इस मामले में डीएसपी ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.