logo-image

पटना के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस मुख्यालय के बगल में ही चल रहा था सारा खेल

पटना के पॉश इलाके में एक बार फिर देहव्यपार का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर पश्चिम बंगाल की चार युवतियों को रेस्क्यू किया है. बताया जा रहा है कि इवेंट के नाम पर इन्हें पटना बुलाया गया था.

Updated on: 02 May 2023, 12:38 PM

highlights

  • पॉश इलाके में देहव्यापार का हुआ है भंडाफोड़ 
  • पश्चिम बंगाल की चार युवतियों को किया गया रेस्क्यू 
  • दूसरे राज्यों से कॉन्ट्रैक्ट पर मंगवाई जा रही थी लड़कियां 
  • पुलिस मुख्यालय के बगल में ही हो रहा था देहव्यापार

Patna:

पटना के पॉश इलाके में एक बार फिर देहव्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर पश्चिम बंगाल की चार युवतियों को रेस्क्यू किया है. बताया जा रहा है कि इवेंट के नाम पर इन्हें पटना बुलाया गया था. जहां इनसे गलत काम करवाया जा रहा था. हालांकि की पुलिस का कहना है कि ये सभी झूठ बोल रही हैं. सभी युवतियां देह व्यापार में संलिप्त हैं. पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान को बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले क छानबीन कर रही है. 

दूसरे राज्यों से मंगवाई जाती थी लड़कियां

घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके के एक निजी होटल की है. जहां पुलिस के नाक के नीचे ये सब कुछ हो रहा था और पुलिस को भनक तक नहीं थी. बगल में ही बिहार पुलिस मुख्यालय है जहां डीजीपी से लेकर तमाम बड़े अधिकारी बैठते हैं और उनके ही बगल में दूसरे राज्यों से कॉन्ट्रैक्ट पर लड़कियां मंगवाई जा रही थी. सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि पटना के पॉश इलाके में इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. 

यह भी पढ़ें : RJD नेता के विवादित बयान पर JDU ने जताई आपत्ति, कहा - ऐसे नेताओं पर जल्द हो कार्रवाई

पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि ये सब कुछ एक गेस्ट हाउस में चल रहा था. जब पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो वो भी हैरान हो गए. जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची और 6 लोगों को आपत्तिजनक  स्तिथि में पकड़ा. इसके साथ ही कई आपत्तिजनक सामान को भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों में चार महिलाएं शामिल हैं.