logo-image

SSB जवान और शराब तस्करों के बीच हुई कई राउंड फायरिंग, कार छोड़कर फरार हुए तस्कर

शराब कारोबारियों ने एसएसबी के जवानों पर 6 राउंड फायरिंग की है. वहीं, जबाबी कार्रवाई में एसएसबी की तरफ से भी 4 राउंड फायरिंग शराब कारोबारियों की गाड़ी पर की गई. जिससे डरकर शराब कारोबारी सोनार बाजार के समीप गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

Updated on: 06 Jan 2023, 12:08 PM

highlights

  • शराब तस्करों और SSB जवान के बीच कई राउंड हुई फायरिंग
  • अंधेरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी छोड़कर फरार हुए तस्कर 
  • कार से 39 पेटी नेपाली सोफी शराब हुई बरामद 

Sitamarhi:

बिहार में शराबबंदी कानून होने के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. आये दिन तस्करी का मामला सामने आता है. एक बार फिर सीतामढ़ी जिले में शराब तस्करों और SSB जवान के बीच कई राउंड फायरिंग की घटना सामने आई है. जहां मुरहा घाट से शराब कारोबारियों ने एक चार पहिया कार में भारी मात्रा में नेपाली सोफी शराब लेकर निकल रहे थे तभी एसएसबी के जवानों ने शराब कारोबारी की गाड़ी का पीछा किया लेकिन रीगा थाना क्षेत्र के बुलाकीपुर पंचायत अंतर्गत सोनार बाजार चौक के समीप शराब कारोबारी अंधेरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.  

यह भी पढ़ें : News State Explainer: 'समाधान यात्रा' से CM नीतीश को निकालने होंगे कई 'समाधान'

जिसके बाद मामले की सूचना रीगा थानाध्यक्ष को दी गई सूचना मिलते ही रीगा थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं कारोबारी की गाड़ी को जब्त कर थाने लेकर आ गए. जिसकी तलाशी लेने पर 39 पेटी नेपाली सोफी शराब बरामद की गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि एसएसबी के अवर निरीक्षक नरेंद्र कुमार के आवेदन पर थाने में अज्ञात शराब कारोबारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

यह भी पढ़ें : बिहार में नहीं थम रहा शराब तस्करी, ट्रक में तहखाना बनाकर की जा रही थी सप्लाई

वहीं, मामले को लेकर एसएसबी के अवर निरीक्षक नरेंद्र कुमार ने थाने में आवेदन दिया है जिसमें उन्होंने बताया की शराब कारोबारियों ने एसएसबी के जवानों पर 6 राउंड फायरिंग की है. वहीं, जबाबी कार्रवाई में एसएसबी की तरफ से भी 4 राउंड फायरिंग शराब कारोबारियों की गाड़ी पर की गई. जिससे डरकर शराब कारोबारी सोनार बाजार के समीप गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

रिपोर्ट - आनंद बिहारी सिंह